Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: 'कैरेक्टर है भाई..', फील्ड पर ये क्या कर रहे हैं Virat Kohli? हंसी रोकना हुआ नामुमकिन, देखें VIDEO

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपने मस्ती मजाक वले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के आखिरी सुपर-4 मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया लेकिन मैच के दौरान किंग कोहली ने अपने फनी अंदाज से महफिल लूट ली। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 15 Sep 2023 05:07 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN: बीच मैदान Virat Kohli वाटर ब्वॉय बनकर छा गए

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli as Water Boy Viral Video: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपने मस्ती मजाक वले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के आखिरी सुपर-4 मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया, लेकिन मैच के दौरान किंग कोहली ने अपने फनी अंदाज से महफिल लूट ली।

विराट कोहली का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्रिंक्स ब्रेक के समय खिलाड़ियों के लिए पानी की बोतल लेकर आते हुए नजर आए। कोहली का ये अंदाज फैंस को बिल्कुल रास आ रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

IND vs BAN: बीच मैदान Virat Kohli वाटर ब्वॉय बनकर छा गए

दरअसल, एशिया कप के सुपर-4 के आखिरी मैच में भारत (IND vs BAN) का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। दोनों टीमों के बीच मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मैच में रोहित ने प्लेइंग-11 में 5 बदलाव किए।

विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया। इस बीच विराट कोहली मैच में आराम मिलने के बावजूद जमकर महफिल लूट गए।

यह भी पढ़ें: Asia Cup Final: भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल में बारिश बनी विलेन तो... जानें रिजर्व-डे है या नहीं?

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें Virat Kohli बेहद ही जोश भरे अंदाज में तेजी से दौड़ते हुए ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान खिलाड़ियों को पानी देते हुए नजर आए। फैंस उनका ये अंदाज देख तेजी से सोशल मीडिया पर ट्वीट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ये पूरी दुनिया का सबसे महंगा वाटर ब्वॉय है। वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे है कि कोहली भाई तो अलग कैरेक्टर हैं।

Virat Kohli Water Boy

देखें वीडियो