Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: पहले वनडे में 'नाटू-नाटू गाने' पर जमकर थिरके Virat Kohli, फैंस ने कहा- 'परफेक्ट स्टेप कोहली भाई'

Virat Kohli Naatu-Naatu Dance IND vs AUS 1st ODI। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर नाटू-नाटू गाने पर थिरकते हुए नजर आए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 17 Mar 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
Virat Kohli Iconic Naatu-Naatu Dance Step Video

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Iconic Naatu-Naatu Dance Step in IND vs AUS 1st ODI।क्रिकेट के मैदान से लेकर राजनैतिक गलियारों तक हर जगह RRR फिल्म का सुपरहिट गाना नाटू-नाटू धूम मचा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच के दौरान इस गाने पर विराट कोहली (Virat Kohli) मैच के दौरान ही मैदान पर थिरकते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोहली नाटू-नाटू गाने के स्टेप्स कॉपी करते हुए दिख रहे है। इस दौरान स्टेडियम में बैठे फैंस कोहली को देख काफी जोरों से चिल्ला रहे है।

'नाटू-नाटू' गाना बजते ही मैदान पर थिरकने लगे Virat Kohli 

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी Virat Kohli न सिर्फ अपने खेल से फैंस का दिल जीतते है, बल्कि वह अपने लुक्स और हंसी-मजाक के चलते भी हर किसी को अपना दीवाना बना देते हैं। हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोहली काफी मस्ती भरे मूड में है, वह ऑस्ट्रेलियाई टीम की पारी के शुरुआती ओवर के बाद RRR फिल्म के फेमस सॉन्ग नाटू-नाटू गाने पर थिरते हुए नजर आए।

वीडियो में कोहली अपन कदम आगे-पीछे करते हुए नाटू गाने के स्टेप्स को कॉपी कर रहे है। उनका यह डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस का कहना है कि कोहली एक दम परफेक्ट स्टेप्स कर उनका दिल जीत रहे हैं।

— Sastry_Chilakamarthy (@sastry_chvsv) March 17, 2023

'नाटू-नाटू' गाने ने जीता ऑस्कर अवार्ड

एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर एसएस राजामौली की फिल्मी आरआरआर के गाने 'नाटू-नाटू' ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में गोल्डन ग्लोब अवार्ड के बाद हाल ही में ऑस्कर अवार्ड 2023 जीतकर इतिहास रचा है। यह सॉन्ग हर एक शख्स की जुबां पर चढ़ गया है। लगातार इस गाने पर फैंस रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।