Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'डिंपल गर्ल' Preity Zinta ने मोहाली में फैंस की कर दी बल्‍ले-बल्‍ले, PBKS की मालकिन का वायरल हुआ वीडियो

Preity Zinta Video दरअसल एक तरफ टीम हार रही थी तो वहीं दूसरी तरफ प्रीति जिंटा ने फैंस के बीच पंजाब किंग्स की जर्सी बांटी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जर्सी बांटते हुए प्रीति जिंटा काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 14 Apr 2023 08:06 PM (IST)
Hero Image
प्रीति जिंटा ने मोहाली में बांटी पंजाब किंग्स की जर्सी। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 18वें मैच में गुजरात टाइटन्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी। शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब को 16वें सीजन में दूसरी हार मिली है। हालांकि, टीम ने दो मैच जीते भी हैं। 13 अप्रैल को मोहाली में खेले गए मैच में पंजाब किंग्स की मालकिन ने फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल, एक तरफ टीम हार रही थी तो वहीं दूसरी तरफ प्रीति जिंटा ने फैंस के बीच पंजाब किंग्स की जर्सी बांटी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जर्सी बांटते हुए प्रीति जिंटा काफी खुश दिखाई दे रही हैं। मैच के दौरान मोहाली में फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा। प्रीति जिंटा के साथ स्टेडियम में सोनू सूद भी नजर आए।

पंजाब ने की थी पहले बल्लेबाजी

गौरतलब हो कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और प्रभसिमरन सिंह को रन बनाने में संघर्ष करना पड़ा। दोनों ही बल्लेबाजों में से कोई भी बड़ा स्कोर करने में असर्मथ रहा था। मैथ्यू शॉर्ट ने कुछ आकर्षक शॉट जरूर लगाए थे। अंत में शाहरुख खान ने 9 गेंदों पर 23 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेल पंजाब को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। कुल मिलाकर, पंजाब 20 ओवर के बाद 153 रन ही बना सका था।

प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंचा गुजरात

गुजरात ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक बार फिर 49 गेंदों पर 67 रनों की बहुमूल्य पारी खेली, जबकि रिद्धिमान साहा ने 19 गेंदों पर 30 रन की तेज पारी खेली। इस जीत से गुजरात टाइटन्स आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं, पंजाब किंग्स छठे स्थान पर मौजूद है।