Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCB vs CSK: इन दो मामलों में Dhoni से पीछे हैं Virat, नहीं निकल सकते आगे; सहवाग ने कही दी बड़ी बात

RCB vs CSK के महामुकाबले में सदी के दो महान क्रिकेटर एक साथ एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तान छोड़ चुके एमएस धोनी होंगे तो दूसरी तरफ क्रिकेट किंग यानी विराट कोहली। महामुकाबले से पहले वीरेंद्र सहवाग ने धोनी को विराट से आगे बताया। सहवाग ने विराट और धोनी की तुलना की।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 18 May 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
एक मैच के दौरान विराट और धोनी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 68वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से है। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण है। चेन्नई और बेंगलुरु प्लेऑफ क्वालिफिकेशन के मुहाने पर खड़ी हैं। एक गलती दोनों ही टीमों के लिए भारी पड़ेगी।

इस महामुकाबले में सदी के दो महान क्रिकेटर एक साथ, एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तान छोड़ चुके एमएस धोनी होंगे तो दूसरी तरफ क्रिकेट किंग यानी विराट कोहली। महामुकाबले से पहले वीरेंद्र सहवाग ने धोनी को विराट से आगे बताया। सहवाग ने विराट और धोनी की तुलना की।

आकाश के सवाल पर सहवाग का जवाब

दरअसल, जियो सिनेमा पर क्रिकेट विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने वीरेंद्र सहवाग से धोनी और कोहली को लेकर कुछ सवाल किए। इसके जवाब में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी को विराट कोहली से ऊपर बताया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Are you ready for #RCBvCSK tonight? 🙌

Watch more fun moments with #TheInsiders in action, exclusively with #IPLonJioCinema #TATAIPL pic.twitter.com/F65wpcP6b0

— JioCinema (@JioCinema) May 18, 2024

यह भी पढे़ं- ENG W vs PAK W: इंग्लैंड स्पिनर्स के चक्रव्यूह में उलझी पाकिस्तान महिला टीम, 65 रन से मिली दूसरे टी20 में मात

RCB vs CSK Head To Head

बता दें कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों पर नजर डालें तो चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है। दोनों ही टीमों के बीच कुल 32 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें चेन्नई ने 21 बार तो बेंगलुरु को 10 बार जीत मिली है। एक मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला है।

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024: Rohit Sharma की फॉर्म पर क्या बोले सुनील गावस्कर, कहा- यह बहुत खुशी की बात है कि...