Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: पिंक सिटी में छाए Yashasvi Jaiswal, चौके-छक्कों की बरसात कर की धोनी के चहेते की धुनाई, देखें VIDEO

Yashasvi Jaiswal Half Century Against CSK IPL 2023। आईपीएल 2023 का 37वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 27 Apr 2023 08:33 PM (IST)
Hero Image
Yashasvi Jaiswal Half Century Against CSK IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Yashasvi Jaiswal Half Century Against CSK IPL 2023। आईपीएल 2023 का 37वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बेहद धमाकेदार रही। टीम की तरफ से सलामी युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 26 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

इस अर्धशतकीय पारी के दौरान जायसवाल ने मैदान पर कदम रखते ही चौके-छक्कों की बौछार कर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित किया। वहीं, सीएसके टीम के गेंदबाज महेश तीक्षणा के दो ओवरों में जयसवाल ने बल्ले से तबाई मचाई और रनों की बरसात लगाई, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

RR vs CSK: 2 ओवरों में Yashasvi Jaiswal ने Akash Singh की जमकर की धुनाई

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने सीएसके के खिलाफ मैच की शुरुआत में ही पहली गेंद से ही अपनी अटैकिंग अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने पहले ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर ही शानदार चौका जड़ा। उन्होंने पहला ओवर करने आए आकाश सिंह की जमकर खबर ली और पहले ओवर में कुल 3 चौके जड़े।

दो ओवर में यशस्वी ने आकाश सिंह के खिलाफ खूब रनों की बरसात की। आकाश सिंह दो ओवर में बिना कोई सफलता के 32 रन लुटाते हुए दिखें। इसके बाद यशस्वी का बल्ला मानो रूका नहीं और उन्होंने पारी के छठे ओवर में सीएसके के गेंदबाज महेश तीक्षणा के ओवर में शानदार शॉट जड़े। उन्होंने पारी की पहली गेंद पर चौका और आखिरी गेंद पर बैकफुट से जाकर शानदार चौका लगाया। उन्होंने तीक्षणा की जमकर धुनाई की और अपनी शानदार फिफ्टी जमाई। 

देखें VIDEO:

Some glorious hitting tonight 👌

Follow the match ▶️ https://t.co/LoIryJ4ePJ#TATAIPL | #RRvCSK | @rajasthanroyals pic.twitter.com/c3FZ5bOkZm