Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder: धक्का देने से था नाराज, भाई को उतारा मौत के घाट; पूरी स्टोरी पढ़ पसीज जाएगा कलेजा

Murder in Delhi राजधानी दिल्ली के खजूरी खास थाना इलाके में एक सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया गया। जहां पर एक चचेरे भाई ने ही अपने भाई की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या का कारण महज इतना था कि मृतक ने आरोपी को किसी मामूली कहासुनी पर उसे धक्का दे दिया। आरोपी अनिकेत पर पहले से दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 21 Sep 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: धक्का देने से था नाराज भाई को उतारा मौत के घाट। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। Delhi Crime: खजूरी खास थाना इलाके में धक्का देने से नाराज युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। आरोपित ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर चचेरे भाई सन्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार उसकी जान ले ली। खजूरी थाना ने हत्या समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है।

आरोपितों की पहचान मृतक सन्नी के चचेरे भाई अनिकेत, बादल और सुनील कुमार के रूप में हुई है। इनके चौथे साथी श्याम की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

चचेरे भाई पर पहले से 28 केस दर्ज

अनिकेत पर लूट, झपटमारी समेत कई धाराओं में 28 केस पहले से दर्ज हैं। सन्नी परिवार के साथ सोनिया विहार इलाके में रहता था। कश्मीरी गेट बस अड्डे की पार्किंग सहायक का काम करते थे।

परिवार में पिता, मां, दो भाई और एक बहन है। स्वजन ने बताया कि सन्नी अपने चचेरे भाई अनिकेत के साथ खजूरी किसी काम से गया था। वहां उन्हें श्याम, बादल और सुनील मिले। वहां उनके बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। सन्नी ने अनिकेत को धक्का दे दिया।

वारदात के बाद आरोपी फरार, बाद में पुलिस ने पकड़ा

इससे नाराज होकर अनिकेत ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। स्वजन ने सन्नी को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के कुछ घंटे के बाद पुलिस (Delhi Police) ने आरोपितों को खजूरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: नाबालिग पर चाकू लेकर टूट पड़े आठ बदमाश, आखिरी सांस तक करते रहे ताबड़तोड़ वार; दिल दहलाने वाली है वारदात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें