Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑटो में गंदी हरकत कर रहा था ड्राइवर, रास्ते से गुजर रहे शख्स ने बनाया वीडियो; दिल्ली पुलिस ने दबोचा

दिल्ली के बंगाली मार्केट में एक 40 वर्षीय ऑटो चालक को सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक राहगीर ने उसका वीडियो बनाकर और ऑटो नंबर नोट करके पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित यमुनापार के मुस्तफाबाद इलाके का रहने वाला है।

By mohammed saqib Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:35 AM (IST)
Hero Image
सड़क पर अश्लील हरकत करते ऑटो चालक को गिरफ्तार किया। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। मध्य जिले की प्रसिद्ध बंगाली मार्केट के पास एक 40 वर्षीय व्यक्ति ऑटो रिक्शा के अंदर सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

वहां से गुजर रहे एक राहगीर की नजर उस पर पड़ी तो उसने अपने मोबाइल फोन से ना सिर्फ उसका वीडियो रिकॉर्ड किया, बल्कि ऑटो नंबर नोट कर इसकी शिकायत थाने में जाकर पुलिस को दे दी।

मुस्तफाबाद इलाके का रहने वाला है आरोपी 

बाराखंबा थाना पुलिस ने इस बाबत बीएनएस की धारा 296 के तहत केस दर्ज कर आरोपित नजाकत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित यमुनापार के मुस्तफाबाद इलाके का रहने वाला है। पुलिस सूत्र ने बताया कि शुक्रवार को बाराखंबा पुलिस को इस बाबत शिकायत मिली थी।

किसी काम से बंगाली मार्केट गया था शख्स

शिकायतकर्ता सुभाष ने बताया कि वह कोटला मुबारकपुर इलाके में रहते हैं। कल सुबह किसी काम से बंगाली मार्केट गए थे। यहां से वह गाजीपुर मुर्गा मंडी जा रहे थे। उन्होंने मंडी हाउस से पहले सिकंदरा रोड पर एक ऑटो सड़क किनारे खड़ा देखा। उसमें बैठा हुआ चालक अश्लील हरकत कर रहा था।

ये भी पढ़ें-

Delhi: सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे छात्र का पेड़ से लटका मिला शव, 10 दिन पहले पिता की आखिरी बार हुई बेटे से बात

Kajal Khatri: गैंगस्टर पर आया दिल, प्यार के खातिर चलाया अपराध का साम्राज्य; SSC की तैयारी से लेडी डॉन बनने की कहानी

आरोपित पर वहां से गुजर रहे और भी लोगों की नजर पड़ रही थी। सुभाष ने अपने फोन से आरोपित का वीडियो बनाया और ऑटो का नंबर नोट किया और पुलिस को लिखित शिकायत दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।