Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramesh Bidhuri: विजयदशमी के मौके पर बोले BJP सांसद, 'अधर्म की उम्र कितनी भी लंबी हो, जीतता हमेशा धर्म ही है'

दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि अधर्म और बुराई की उम्र कितनी ही लंबी क्यों न हो अंत में विजय हमेशा सत्य और धर्म की ही होती है।

By Nimish HemantEdited By: Shubham SharmaUpdated: Wed, 25 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
अधर्म की उम्र कितनी लंबी हो, जीतता है धर्म: (रमेश बिधूड़ी)

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि अधर्म और बुराई की उम्र कितनी ही लंबी क्यों न हो, अंत में विजय हमेशा सत्य और धर्म की ही होती है। इसलिए हर व्यक्ति को अपने जीवन में मयार्दा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों को अपनाते हुए हमेशा सदाचार, सत्य और अच्छाई के मार्ग पर चलना चाहिए।

विजयदशमी उत्सव को किया संबोधित

वे महरौली स्थित किशनगढ़ गोशाला में श्री वसंत रामलीला प्रबंधक कमेटी के विजयदशमी उत्सव को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शारदीय नवरात्रि के 10वें दिन विजयादशमी का यह पर्व भगवान राम के 14 साल के वनवास और रावण वध कर बुराई पर अच्छाई का स्मरण कराता है। उन्होंने सांकेतिक तीर चलाकर रावण का वध किया। इसके बाद रावण, मेघनाद व कुंभकरण का पुतला जल उठा। इस दौरान लीला परिसर जयश्री राम के जयकारों से गूंज उठा।

दशहरा उत्सव में हुए सम्मिलित

इसी तरह सांसद रमेश बिधूड़ी विराट मैदान अंबेडकर नगर, लक्ष्मी नारायण मंदिर ई-ब्लाक कालकाजी, दशहरा ग्राउंड कैप्टन गौड़ मार्ग समेत अन्य स्थानों पर भी आयोजित रामलीला के दशहरा उत्सव में सम्मिलित हुए।

इस मौके पर रामलीला कमेटी के संरक्षक व वसंतकुंज के पार्षद जगमोहन महलावत व कमेटी के प्रधान नरेंद्र देशवाल ने आए हुए सभी रामभक्तों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर राजपाल पोसवाल, राजपाल सिंह, मनोज भाटी व मुकेश अरोड़ा समेत धार्मिक समितियों के पदाधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिक भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Vacancy in Delhi Police: दिल्ली पुलिस में निकलने वाली हैं भर्तियां, दिसंबर में भरे जाएंगे इतने हजार पद