Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बहन कविता से मिलने दिल्ली पहुंचे केटी रामाराव, आबकारी नीति घोटाला मामले में 23 मार्च तक हैं ED की रिमांड पर

ईडी की रिमांड पर भेजी गईं के कविता से मिलने उनके भाई और भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव दिल्ली पहुंचे। के कविता को दिल्ली की आबकारी नीति घोटाला मामले में ईडी ने शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। इसके बाद शनिवार को दिल्ली लाकर राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने उन्हें 23 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 17 Mar 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
बहन कविता से मिलने दिल्ली पहुंचे केटी रामाराव।

एएनआई, नई दिल्ली। ईडी की रिमांड पर भेजी गईं के कविता से मिलने उनके भाई और भारत राष्ट्र समिति (Bharat Rashtra Samithi) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव दिल्ली पहुंचे। के कविता को दिल्ली की आबकारी नीति (Delhi Excise Policy 2021-22) घोटाला मामले में ईडी ने शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। इसके बाद शनिवार को दिल्ली लाकर राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें 23 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया।

के कविता बीआरएस की एमएलसी और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी हैं। ईडी ने 10 दिन की रिमांड मांगते हुए अदालत को बताया कि किस तरह से के कविता जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं और सबूतों को झुठलाने के साथ ही नष्ट करने का काम किया है।

केजरीवाल की सक्रिय संलिप्तता का आरोप लगाया

ईडी ने के कविता के रिमांड एप्लीकेशन में आबकारी घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सक्रिय संलिप्तता का आरोप लगाया है और इस सिलसिले में वाईएसआर कांग्रेस के सांसद और घोटाले के आरोपी मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी के मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत दिये बयान का हवाला दिया है।