Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DDA की बड़ी उपलब्धि, आवासीय योजना में शामिल रोहिणी के सभी फ्लैट बिके; पहले दिन हुई थी रिकॉर्ड बिक्री

डीडीए की आवासीय योजना में शामिल रोहिणी के सभी फ्लैट बिक चुके हैं। जसोला के बाद अब रोहिणी में भी एक भी फ्लैट नहीं बचा है। सस्ता घर आवास योजना 2024 के अंतर्गत रोहिणी में 700 से अधिक एलआईजी फ्लैट शामिल किए गए थे। मध्यम वर्गीय आवास योजना में शामिल जसोला स्थित 41 एचआईजी फ्लैट पहले दिन ही बिक गए थे।

By Santosh Kumar Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 21 Sep 2024 10:38 PM (IST)
Hero Image
DDA आवासीय योजना में शामिल रोहिणी के सभी फ्लैट बिके।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के अधिकारियों का कहना है कि पिछले माह घोषित आवासीय योजना के अंतर्गत जसोला के बाद रोहिणी के सभी फ्लैट बिक चुके हैं। कोई भी व्यक्ति डीडीए के पोर्टल पर ऑनलाइन इस योजना में शामिल फ्लैट और उसके आसपास की जानकारी प्राप्त कर सकता है।

अधिकारियों ने बताया सस्ता घर आवास योजना 2024 के अंतर्गत रोहिणी में 700 से अधिक एलआईजी फ्लैट शामिल किए गए थे। अब एक भी फ्लैट नहीं बचा है। मध्यम वर्गीय आवास योजना में शामिल जसोला स्थित 41 एचआईजी फ्लैट पहले दिन ही बिक गए थे।

पहले दिन बिके थे 1100 से अधिक फ्लैट

योजना में शामिल फ्लैटों की बुकिंग 10 सितंबर को शुरू हुई थी। पहले ही दिन सस्ता घर और मध्यम वर्गीय आवास योजनाओं के 1,100 से अधिक फ्लैट बिक गए थे। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने छह अगस्त को डीडीए की आवासीय योजना की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ेंः Delhi Metro: जनकपुरी से कृष्णा पार्क एक्सटेंशन कॉरिडोर को मिल चुकी है हरी झंडी, अभी भी मेट्रो परिचालन का इंतजार