Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: डाबरी के एक घर से तीन लोगों की बॉडी बरामद, खून से लथपथ था शव; हत्या या आत्महत्या को लेकर संशय

पश्चिमी दिल्ली के डाबरी थाना इलाके के एक घर से तीन लोगों के शव शनिवार को बरामद हुए। पुलिस को अभी जानकारी नहीं है कि उनकी हत्या हुई है या कोई और मामला है। घटना की सूचना फॉरेंसिक टीम को दी गई। फॉरेंसिक टीम के जाने के बाद पुलिस शवों को लेकर दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल जा रही है। मामले की जांच चल रही है।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 03 Feb 2024 09:55 PM (IST)
Hero Image
डाबरी के एक घर से तीन लोगों की बॉडी बरामद।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के डाबरी थाना इलाके के एक घर से तीन लोगों के शव शनिवार को बरामद हुए। पुलिस को अभी जानकारी नहीं है कि उनकी हत्या हुई है या कोई और मामला है। घटना की सूचना फॉरेंसिक टीम को दी गई।  फॉरेंसिक टीम के जाने के बाद पुलिस शवों को लेकर दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल जा रही है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम 6 बजकर 35 मिनट पर डाबरी थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि आरजेड-ई-70, गली नंबर 7, सीतापुरी, पार्ट I, धोबी कॉलोनी, डाबरी मोड़ के पास दो आदमी बेहोश पड़े हैं और उससे खून निकल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और पता चला कि अरुण नामक शख्स ने यह पीसीआर कॉल की थी। उस परिसर तीन व्यक्ति का शव पड़ा मिला था।

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान अमित, सोनू और एक अज्ञात (नौकर) के रूप में हुई। अमित और सोनू दोनों भाई था, और वहां किराये पर रहते थे। भगतू राम उस परिसर का मालिक है। पुलिस आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- ऑल इंडिया इमाम आर्गनाइजेशन के चीफ बोले- फतवे का डर नहीं, राष्ट्रहित के लिए अडिग, कट्टरता के विरुद्ध संदेश देता रहूंगा