Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में तैनात ASI का संदिग्ध हालत में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Delhi Police ASI Death दिल्ली में एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक के शरीर पर भी चोट के निशान नहीं है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sat, 10 Sep 2022 11:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में तैनात ASI का संदिग्ध हालत में मिला शव।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली में एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुट गई है। मृतक के शरीर पर भी चोट के निशान नहीं है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली पुलिस के एएसआई यूनुस खान का मिरदर्ड रोड स्थित अपने घर पर शव मिला। उनके शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं थी। कमला मार्केट क्राइम ब्रांच में तैनात यूनुस के परिवार में 2 पत्नियां और 10 बच्चे हैं।

ये भी पढ़ें- Kartavya Path: कर्तव्य पथ में हैं छह वेंडिंग जोन, दुकान लगाने के लिए करना होगा ये जरूरी काम

सराय रोहिल्ला में युवक की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि पुलिस को रिलैक्सो वाली गली, शहजाद बाग में एक युवक के शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उसके शरीर पर चोट के निशान थे। मृतक की पहचान बाद में इजहार के रूप में हुई। वह टेंट वाली मस्जिद, शहजाद बाग में रहता था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इजहार सुबह करीब चार बजे फैक्ट्री नंबर- 308/6, ओल्ड रोहतक रोड, शहजाद बाग में घुसा था। इस दौरान फैक्ट्री के कर्मचारियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।