Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 4 दिन बढ़ी, अब 10 जनवरी को होगी पेशी

Shraddha Murder Case का मुख्य आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की न्यायिक हिरासत 4 दिन बढ़ाई गई है। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने सुनवाई करते हुए यह फैसला किया है। अब आफताब को 10 जनवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By AgencyEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 06 Jan 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
अब आफताब को 10 जनवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नई दिल्ली, एएनआई। श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की न्यायिक हिरासत 4 दिन बढ़ाई गई है। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने सुनवाई करते हुए यह फैसला किया है। अब आफताब को 10 जनवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

(File photo) pic.twitter.com/Z7eAFsr4Ul

मामले में पुलिस की जांच जारी

श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपित आफताब बीते दिनों से न्यायिक हिरासत में ही था। आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी लिवइन पार्टनर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े किए। इस मामले को लेकर पुलिस ने महरौली के जंगलों से शव के कुछ टुकड़े इकट्ठा किए थे। इस मामले को लेकर पुलिस अभी जांच कर रही है। 

कुछ दिन पहले ही आई थी DNA रिपोर्ट

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर पुलिस लंबे समय से जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस को कुछ दिनों पहले ही महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से कुछ हड्डियां मिली थी। इन हड्डियों का श्रद्धा के पिता और भाई के DNA से मिलान किया गया था, जिसकी जांच रिपोर्ट पुलिस को बीते दिनों ही प्राप्त हुई है। इसमें यह पुष्टि हुई है की जो हड्डियां पुलिस को जंगल से मिली थी वह श्रद्धा की ही है।   

यह भी पढ़ें- झारखंड में भी 'श्रद्धा' जैसा हत्याकांड: लोहे काटने की मशीन से पति ने रूबिका के शव के किए टुकड़े-टुकड़े

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा के ही थे जंगल से मिले हड्डियों और बालों के गुच्छे, DNA रिपोर्ट में हुई पुष्टि