Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: नरेला में व्यापारी से 81 लाख रुपये की लूट मामले में तीन गिरफ्तार, तीन अन्य आरोपी अभी भी फरार

नरेला में बीते हफ्ते बैंक के बाहर तीन युवकों ने एक व्यापारी से 81 लाख रुपए लूट लिए थे। अब पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान ललित अजय और लोकेश के तौर पर हुई है। तीन अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। घटना बीते हफ्ते 16 फरवरी की है जब विनोद बैंक से बाहर आ रहे थे तभी बदमाशों ने कैश लूट लिए।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 22 Feb 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
नरेला में व्यापारी से 81 लाख रुपये की लूट मामले में तीन गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। नरेला में बैंक के बाहर एक व्यापारी से 81 लाख रुपए लूट मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों की पहचान ललित, अजय और लोकेश के तौर पर हुई है। घटना बीते हफ्ते 16 फरवरी की है, जब विनोद नामक एक व्यापारी बैंक से निकले तो तीन बाइक सवार लुटेरों ने उनके पैसे लूट लिए।

क्राइम ब्रांच की टीम ने ललित, अजय और लोकेश को पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि संजय कॉलोनी निवासी ललित ने विनोद नामक शख्स द्वारा बैंक से बड़ी संख्या में कैश निकालने की जानकारी लोकेश को दी थी। लोकेश और अजय उर्फ ​​सोनू ने वहां की रेकी की और जब व्यापारी ने नकदी निकाली तो वे भी बैंक में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: दिल्ली में AAP-कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग का फॉर्मूला फाइनल! कौन कहां से लड़ेगा चुनाव?

बंदूक की नोक पर घटना को दिया अंजाम

इसके बाद, लक्ष्य, रवि और विशाल नाम के तीन व्यक्ति बाइक पर आए और बंदूक की नोक पर शिकायतकर्ता को लूट लिया। अब तीन आरोपियों ललित, लोकेश और अजय उर्फ ​​सोनू को पकड़ लिया गया और उनके पास से लगभग नकदी बरामद की गई है। उनके कब्जे से 20 लाख रुपये बरामद किए गए। अन्य आरोपियों का पता लगाने के प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Delhi Traffic News: नरेला के कई रास्तों पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ा, कुछ मिनटों के सफर में लग रहे घंटों