Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना, मायके से नहीं आई पत्नी तो शख्स ने साले की चार वर्षीय बेटी को किया अगवा; फिर...

दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के मायके से न आने के कारण अपने साले की चार वर्षीय बेटी की हत्या कर दी। आरोपी ने पहले बच्ची का अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर शव को नरेला के टिकरी गांव स्थित स्वर्ण जयंती विहार के झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

By shamse alam Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 23 Sep 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में मायके से नहीं आई पत्नी तो शख्स ने साले की चार साल की बेटी का किया कत्ल।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। मायके से पत्नी के न आने से नाराज एक युवक ने साले की चार वर्षीय बच्ची को पहले अगवा किया। फिर उसकी हत्या कर शव नरेला के टिकरी गांव स्थित स्वर्ण जयंती विहार के झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने क्राइम और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने कई साक्ष्य भी जुटाए। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को उत्तर-प्रदेश के सीतापुर से गिरफ्तार कर लिया।

चार वर्षीय बच्ची की गायब होने की शिकायत की

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात एक व्यक्ति ने नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाना में अपनी चार वर्षीय बच्ची की गायब होने की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी का उनके ही जीजा ने अगवा कर लिया है। आरोपित ने यह बात बताया है।

पीड़ित की बहन की शादी आरोपित से हुई है

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को पता चला कि पीड़ित की बहन की शादी आरोपित से हुई है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। पीड़ित की बहन झगड़ा करने के बाद मायके चली गई थी। जिसके बाद आरोपित ने फोन पर काल कर साले को खुद की पत्नी को वापस भेजने के लिए कहा।

लापता होने पर पीड़ित ने आरोपी से की बात

आरोपित ने धमकी दी थी कि उसकी पत्नी को नहीं भेजने पर वह साले की बेटी को अगवा कर लेगा। बच्ची के लापता होने पर पीड़ित ने आरोपित से फोन पर बात की। आरोपित ने अगवा करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने बिना किसी देरी आरोपित के मोबाइल लोकेशन के बारे में पता किया। जिसका लोकेशन उत्तर-प्रदेश के सीतापुर में मिला।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है या नहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली से लापता हुई नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने ढूंढ निकाला, उत्तराखंड के शहर में मिलींं