Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पोर्न वीडियो देखने की थी लत, स्पाई कैमरे से रिकॉर्ड किए UPSC छात्रा के अश्लील VIDEO; चौंका देगा पूरा सच

UPSC Aspirant दिल्ली के शकरपुर में एक मकान मालिक के बेटे को पोर्न वीडियो देखने की लत लगी थी। इसके लिए उसने किराएदार UPSC की छात्रा के बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए थे। अब पुलिस ने आरोपी दिव्यांग करण को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करण ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पढ़िए पूरा मामला क्या है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 08:41 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के शकरपुर में बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने वाला युवक गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। UPSC Aspirant राजधानी दिल्ली के शकरपुर थाना इलाके में एक मकान मालिक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने किराए पर रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के फ्लैट में चुपचाप स्पाई कैमरे लगाकर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए थे।

वहीं, कुछ गड़बड़ होने की आशंका को भांपते हुए युवती ने फ्लैट के बाथरूम की तलाशी ली तो वहां बल्ब के होल्डर में स्पाई कैमरा लगा हुआ मिला। युवती ने मामले की सूचना शकरपुर थाना पुलिस को दी।

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपित करण

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मकान मालिक के बेटे करण को दबोच लिया। आरोपी करण दिव्यांग है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे अश्लील वीडियो देखने की लत है। पुलिस ने इसके पास से तीन स्पाई कैमरे व दो लैपटॉप बरामद किए हैं। आरोपित ने स्नातक की हुई है। वह पिछले सात वर्षों से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा है।

उत्तर प्रदेश की रहने वाली है युवती

जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती शकरपुर में एक फ्लैट किराए पर लेकर अकेली रहती है। वह सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। कुछ दिनों पहले युवती को शक हुआ कि उसके वाट्सएप में कुछ गड़बड़ हो रही है। उसने अपने एक जानकार को इसके बारे में बताया। उसने युवती को सलाह दी कि वह वाट्सएप पर जाकर लिंक डिवाइस देखे।

युवती ने जब वाट्सएप पर जाकर डिवाइस देखी तो एक अज्ञात लैपटॉप पर वाट्सएप वेब से लिंक मिला। युवती ने उसे लॉग आउट किया। इसके बाद युवती सतर्क हो गई। उसने अपने फ्लैट की तलाशी शुरू की। इस बीच बाथरूम के बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा लगा मिला।

यह भी पढ़ें- लखनऊ में सेक्सटार्शन ग‍िरोह का फैला जाल, सिपाही को काल कर दिखाया अश्लील वीडियो; फिर आइजी बनकर दी धमकी

आरोपी करण की इस हरकत के बारे में छात्रा ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एसआई राकेश को पीड़िता के फ्लैट पर भेजा गया। उन्होंने फ्लैट की अच्छे से तलाशी ली। बेडरूम के अंदर बल्ब होल्डर व एक अन्य जगह स्पाई कैमरा लगा मिला।

करण को अक्सर चॉबी दे जाती थी युवती

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर फ्लैट की चॉबी मकान मालिक के बेटे को देकर जाती थी। पुलिस ने आरोपित करण को उसके घर से गिरफ्तार किया। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि तीन माह पहले छात्रा अपने गांव गई थी। चॉबी उसे दे गई थी। मौके का फायदा उठाकर उसने चांदनी चौक से तीन स्पाई कैमरे खरीदे और फ्लैट में लगा दिए। इन कैमरों से ऑनलाइन निगरानी नहीं हो सकती थी। इन कैमरों में मेमोरी कार्ड लगा हुआ था।

अब पुलिस पता लगा रही ये बात

आरोपित करण ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह समय-समय पर बिजली उपकरण ठीक करने के बहाने छात्रा से घर की चॉबी ले लेता था। कैमरों के मेमोरी कार्ड से वीडियो अपने लैपटॉप में ले लेता था। उसने एक दिन बहाने से पीड़िता का फोन ले लिया और अपने लैपटॉप पर वाट्सएप वेब से लिंक कर लिया था। आरोपित के लैपटॉप से कई सारे वीडियो बरामद हुए हैं। पुलिस पता लगा रही है कि उसने यह वीडियो वायरल तो नहीं किए थे।

यह भी पढ़ें- Firozabad News: शादी के बाद युवती का अश्लील वीडियो किया वायरल, दो बच्चों का पिता है आरोपित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें