Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: कनॉट प्लेस के होटल में भाई का बर्थडे मना रही युवती को मारी शराब की बोतल, दारू पी रहे युवकों से हुआ था झगड़ा

Delhi Crime News कनॉट प्लेस के होटल में एक युवती के साथ कुछ युवकों ने अभद्रता की। वह होटल में भाई का जन्मदिन मनाने गई थी। इस दौरान उसके साथ परिवार के अन्य लोग भी थे। वह होटल में एक टेबल पर बैठे थे। बगल के टेबल पर कुछ युवक भी बैठे थे जो शराब पी रहे थे। इस दौरान भाई का उनसे झगड़ा हो गया।

By Rakesh Kumar Singh Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 23 Jul 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
कनॉट प्लेस के होटल में युवती के सिर पर मारी शराब की बोतल।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कनॉट प्लेस के मिडल सर्किल एफ ब्लॉक स्थित एक्सक्यूज मी बॉस होटल में अपने भाई की जन्मदिन पार्टी मनाने आई एक युवती के सिर पर शराब की बोतल मार जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। युवती को लहूलुहान होते देख सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। युवती के बयान पर बीएनएस की धारा 118 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कनॉट प्लेस थाना पुलिस होटल के फुटेज व कर्मियों से पूछताछ के आधार पर युवकों के बारे में पता लगा उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

परिवार के साथ गई थी होटल

पुलिस अधिकारी के अनुसार, रितिका (29) ई-ब्लॉक ईस्ट ऑफ कैलाश में अपने भाई विशाल, भाभी व उनके बच्चे और दादी के साथ रहती हैं। 20 जुलाई को विशाल का जन्मदिन था। जिससे वह अपने परिवार के साथ देर शाम करीब आठ बजे एक्सएक्यूज मी बॉस होटल में आई थीं। वहां अधिकतर लोग पार्टी में शराब पी रहे थे।

भाई का हो गया झगड़ा

रात करीब 11:30 बजे उनके बगल के टेबल पर बैठे कुछ युवकों का शोर मचाने की बात को लेकर विशाल से झगड़ा हो गया। रितिका जब बीच बचाव करने आई तब किसी ने पीछे से उनके सिर पर शराब की बोतल मार घायल कर दिया।

सभी आरोपी हुए फरार

चोट लगते ही उनके सिर से खून बहने लगा, जिससे पकड़े जाने के डर से सभी फरार हो गए। घायल रितिका को इलाज के लिए तुरंत पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इस मामले में अभी तक किसी भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें- CBI ने दिल्ली पुलिस के दो पुलिसकर्मियों को थाने से किया गिरफ्तार, एक SI तो दूसरा है ASI