Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सांसद रमेश बिधूड़ी को राजस्थान में मिली बड़ी जिम्मेदारी, BJP ने टोंक का प्रभारी किया नियुक्त

बसपा सांसद दानिश अली पर टिप्पणी करने वाले भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। भाजपा ने रमेश बिधूड़ी को टोंक जिला का प्रभारी बनाया है। राजस्थान के टोंक जिले के प्रभारी बनने के बाद रमेश बिधूड़ी राज्य में चुनावी अभियान में भी जुट गए हैं। उन्होंने जयपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ बैठक की।

By Devshanker ChovdharyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 27 Sep 2023 05:37 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान चुनाव को लेकर रमेश बिधूड़ी को टोंक का प्रभारी नियुक्त किया गया। (फोटो- रमेश बिधूड़ी एक्स हैंडल)

जयपुर, ऑनलाइन डेस्क। बसपा सांसद दानिश अली पर टिप्पणी करने वाले भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। भाजपा ने रमेश बिधूड़ी को टोंक जिले का प्रभारी बनाया है।

भाजपा ने रमेश बिधूड़ी को टोंक का प्रभारी किया नियुक्त

राजस्थान के टोंक जिले के प्रभारी बनने के बाद रमेश बिधूड़ी राज्य में चुनावी अभियान में भी जुट गए हैं। उन्होंने जयपुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ बैठक की। बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई।

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट किया,

राजस्थान प्रदेश भाजपा कार्यालय जयपुर में जिला टोंक की समन्वय बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी द्वारा संगठनात्मक कार्यों व चुनाव की तैयारियों के साथ सेवा सप्ताह के कार्यक्रमों सहित आगामी कार्यकर्ताओं के प्रवास योजनाओं की जानकारी लेते हुए।

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में चुनावी तैयारियां तेज, शाह और नड्डा पहुंचेंगे जयपुर; BJP की पहली लिस्ट हो सकती है जारी

दानिश अली पर टिप्पणी के बाद चर्चा में बिधूड़ी

बता दें कि रमेश बिधूरी ने संसद के विशेष सत्र के दौरान लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली को लेकर अमार्यादित टिप्पणी की थी। दानिश अली पर टिप्पणी करने के बाद रमेश बिधूड़ी चर्चा में आ गए हैं। रमेश बिधूड़ी दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा सदस्य हैं।

सचिन पायलट का गढ़ है टोंक

फिलहाल सचिन पायलट टोंक से विधायक हैं। इस बार भी वह इसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में सचिन पायलट के गढ़ में रमेश बिधूड़ी को प्रभारी नियुक्त किया जाना, बड़ी रणनीति हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: क्या राजस्थान में गलेगी JJP की दाल? दुष्यंत चौटाला ने लगाई जान, करेंगे रोड शो