Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Election 2023: आज भगवान वेंकटेश्वर की विशेष पूजा में शामिल होंगे PM Modi, हैदराबाद में करेंगे मेगा रोड शो

PM मोदी के अलावा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी आज तेलंगाना में चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। नड्डा राज्य में चार कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसी क्रम में वो जगतियाल में रोड शो करेंगे। इसके बाद बोधान बांसवाड़ा और जुग्गल में जनसभा करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पेड्डापल्ली मंचेरियाल में रोड शो करेंगे तो वहीं हुजुराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By Mohammad SameerEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 27 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
आज भगवान वेंकेटश्वर की विशेष पूजा में शामिल होंगे PM Modi (file photo)

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। Telangana Election 2023: तेलंगाना चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। राज्य में 30 नवंबर को मतदान होना है। BJP नेता यहां लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिनों के तेलंगाना दौरे पर हैं। आज वो सुबह 8 बजे तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर की विशेष पूजा में शामिल होंगे।

पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम 

भगवान वेंकेटश्वर की पूजा के बाद पीएम मोदी दोपहर 12ः45 बजे मुरादनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। 2ः45 बजे करीमनगर में जनसभा करेंगे। शाम 5 बजे हैदराबाद में रोड शो करेंगे। 7ः30 बजे अमीरपट गुरुद्वारा जाएंगे। रात 8 बजे हैदराबाद में कोटी दीपोत्सव कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

 

BJP अध्यक्ष नड्डा भी तेलंगाना जीतने की तैयारी में जुटे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज तेलंगाना में रहेंगे। वो राज्य में चार कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसी क्रम में वो जगतियाल में रोड शो करेंगे। इसके बाद बोधान, बांसवाड़ा और जुग्गल में जनसभा करेंगे। 

यह भी पढ़ेंः Telangana Election 2023: 'तेलंगाना को भाजपा देगी पहला OBC सीएम', चुनावी रैली में पीएम मोदी की बड़ी घोषणा

अमित शाह के भी चुनावी कार्यक्रम 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पेड्डापल्ली, मंचेरियाल में रोड शो करेंगे तो वहीं हुजुराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे।