Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firebolt की आई नई Smart Watch, वॉइस असिस्टेंस, BT कॉलिंग, बड़ी डिस्प्ले संग लॉन्च होते ही मचाया धमाल

Firebolt New Smart Watch हजारो स्मार्टवॉच के बीच फायर बोल्ट ने अपने कुछ नए मॉडल लांच किये है जो यूजर्स के दिलों पर अपनी छाप छोड़ चुके हैं। ये लेटेस्ट फायरबोल्ट स्मार्टवॉच बड़ी डिस्प्ले पॉवरफुल बैटरी वॉइस अस्सिटेंस मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड ऑक्सीजन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स के आते ही मार्केट में छा गयी है। इनको आप नीचे लिस्ट से ऑर्डर कर सकते हैं।

By Asha Singh Edited By: Asha Singh Updated: Wed, 10 Jan 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
Firebolt New Smart Watch Image Source: Freepik

Firebolt New Smart Watch: भारत की भरोसेमंद स्मार्टवॉच लेनी है, तो यहां सूची से ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें आपको फायरबोल्ट की लेटेस्ट स्मार्टवॉच मिल रही है, जिनको अभी कुछ समय पहले ही लांच किया है। इन Smartwatch With Calling की खासियत है कि ये पहले से कहीं बेहतर बैटरी और डिस्प्ले के संग आ रही है।

इन स्मार्टवॉच की मदद से आप एक्यूरेसी के साथ हार्ट बीट, नींद, ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक कर सकती हैं। साथ ही महिलाओं की हेल्थ ट्रैक करने का भी फीचर दिया है। इसके अलावा बिना फोन निकाले इन Smartwatch की मदद से कलाई पर ही कॉल का उत्तर दे सकते हैं। साथ ही इनको पहनने पर आपको स्टाइलिश और क्लासी लुक मिलेगा। अगर आपको Firebolt Smart Watch पसंद है, तो इनको अभी ऑर्डर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - ये Best Smartwatch For Women रखेंगी श्रीमती जी की सेहत का ख्याल! नींद, ऑक्सीजन से लेकर पल्स रेट तक का बताएंगी हाल

Firebolt New Smart Watch : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर यूजर्स की डिमांड के हिसाब से मौजूद ढेर सारी स्मार्टवॉच में से लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाली 5 बेस्ट स्मार्टवॉच को लिस्ट किया है, जिनको आप यही आर्डर कर सकते हैं। इन Best Fire Boltt Smartwatch के स्लिम और स्लीक डिजाइन काफी शानदार है, जिनको यूजर्स ने काफी पसंद किया है। Smartwatch For Women और मेंस के बारे में विस्तार से जानने के लिए नीचे देखें।

1. Fire-Boltt Smartwatch BT Bluetooth Smart Watch 

यह फायर बोल्ट स्मार्टवॉच 1.43 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है, जिसको यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इस Smartwatch With Calling का लक्ज़री स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन है जो शॉक-प्रूफ मेटल बॉडी के साथ आता है। डैगर लक्स की 400 एमएएच बैटरी के साथ लम्बे समय तक आनंद लें।

बैटरी फुल चार्ज पर 8 दिन चलती है और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 5 दिन और स्टैंडबाय मोड में 25 दिन का बैकअप देती है। स्मार्टवॉच की ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा के साथ चलते-फिरते दोस्तों पर परिवार संग कनेक्ट रहें। Fire-Boltt Smartwatch Price: Rs 2499.

खासियत:

  • 600 एनआईटीएस ब्राइटनेस
  • डुअल बटन टेक्नोलॉजी
  • प्रीमियम 1.43" AMOLED डिस्प्ले
  • लक्ज़री स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन
  • ब्लूटूथ कॉलिंग

कमी:

  • कुछ खास नहीं

2. Fire-Boltt Bluetooth Calling Smartwatch 

ब्लू कलर की यह Firebolt Smart Watch 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। सूरज की किरणों को मात देने और अधिक चमकने के लिए घड़ी में 700 NITS पीक ब्राइटनेस है। सभी सोशल मीडिया चैनलों जैसे इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, फेसबुक से नोटिफिकेशन, कॉल सूचनाएं इस फायर बोल्ट स्मार्टवॉच में पा सकते हैं।

इस Firebolt New Smart Watch में आपके गाने स्टोर करने और अपने ब्लूटूथ हेडसेट पर म्यूजिक सुनने के लिए लगभग 128MB की आंतरिक स्टोरेज मेमोरी है। हेल्थ ट्रैकिंग जैसे SpO2, हृदय गति, नींद और स्पोर्ट्स ट्रैकिंग और भी बहुत कुछ के लिए यह बेस्ट फायर बोल्ट स्मार्टवॉच है। Fire-Boltt Smartwatch For Women Price: Rs 2199.

खासियत:

  • 100+ स्पोर्ट्स मोड
  • ब्लूटूथ कॉलिंग
  • 1.78" AMOLED डिस्प्ले
  • TWS कनेक्शन
  • वॉयस असिस्टेंस

कमी:

  • कुछ भी नहीं।

3. Fire-Boltt Smart Watch With Calling 

दिखने में स्टाइलिश इस फायर बोल्ट स्मार्टवॉच को यूजर्स ने पसंद किया है और 5 में से 4 स्टार की रेटिंग दी है। इसको मेंस डेली यूज में इस्तेमाल कर अपनी हेल्थ पर नजर रख सकते हैं। यह Fire-Boltt Smartwatch 1.28 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ रही है, जिसका रेज्योलूशन 240 * 240 पिक्सल है।

इसका डायल ग्रीन कलर का है, जो बहुत ही खूबसूरत है। इस Smart Watch With Calling की मदद से आप स्ट्रेस, स्लीप, हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर कर सकते हैं। Fire-Boltt Smartwatch Price: Rs 2499.

खासियत:

  • स्टेनलेस स्टील डिजाइन
  • क्रिस्टल स्पष्ट डिस्प्ले
  • 350mAh की मजबूत बैटरी
  • 128 एमबी मेमोरी

कमी:

  • कोई खास नहीं।

4. Fire-Boltt Phoenix Smartwatch With Calling 

अगर आप महिला है और अपने लिए बेस्ट फायर बोल्ट स्मार्टवॉच की तलाश कर रही हैं, तो इस Firebolt New Smart Watch आज ही ऑर्डर कर लें। यह मल्टीकलर में आती है, जो बहुत ही सुंदर है। इसको आप डेली रूटीन में कैरी कर सकती हैं। फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा में बेहतरीन लक्जरी लुक और स्लीक फिनिश के लिए स्टेनलेस स्टील मैग्नेटिक क्लोजर बैंड हैं।

मेटल बॉडी के साथ आने वाली यह Smartwatch For Women वॉइस अस्सिटेंस के साथ आती है, इसलिए इसको आप वॉइस से कंट्रोल कर सकती हैं। यह 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए स्पोर्ट्स मोड के साथ आ रही है। Fire-Boltt Bluetooth Calling Smartwatch Price: Rs 1999.

खासियत:

  • 120+ स्पोर्ट्स मोड
  • मेटल बॉडी
  • ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच
  • टीएफटी कलर फुल टच स्क्रीन

कमी:

  • ऐप को लेकर समस्या हो सकती है।

5. Fire-Boltt Talk 2 Pro Smartwatch 

यह यह बहुत ही बढ़िया फायर बोल्ट न्यू स्मार्टवॉच है। इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया हुआ है, जिसकी मदद से आप कहीं भी कभी भी कॉलिंग कर सकते हैं। इस Men's Smart Watch की स्क्रीन 1.39 इंच की साइज में आती है, जो ग्रीन कलर के अलावा और भी कलर में मौजूद हैं।

इस Fire-Boltt Smart Watch की मदद से आप 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स एक्टिविटी को कंट्रोल कर सकते हैं। यह घड़ी सिंगल चार्ज पर बिना कॉलिंग के 8 दिन तक चलती है। साथ ही आप घड़ी की मदद से म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। Fire-Boltt Smart Watch Price: Rs 1799.

खासियत:

  • पॉवरफुल बैटरी लाइफ
  • 1.39 इंच एचडी डिस्प्ले
  • वॉयस असिस्टेंट
  • डुअल बटन टेक्नोलॉजी

कमी:

  • वॉच कट्रोल में थोड़ी परेशानी हो सकती है।

FAQ: Firebolt New Smart Watch पर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या फायर बोल्ट स्मार्टवॉच एक अच्छा ब्रांड है?

जी हां, फायर बोल्ट भारत में पहनने योग्य वॉच का नंबर एक ब्रांड है। Firebolt Smart Watch विभिन्न प्राइस में उपलब्ध हैं और कई अच्छे-अच्छे फीचर के साथ आ रही है। चाहे वह ब्लूटूथ कॉलिंग हो, ज़रूरी चीज़ों पर नज़र रखना हो, आपके कैमरे या संगीत को नियंत्रित करने में मदद करना हो, या और भी बहुत कुछ, कंपनी के पास आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए एक Smart Watch With Calling है।

2. फायर बोल्ट स्मार्टवॉच पर कॉल कैसे प्राप्त करें?

इस Smartwatch With Calling पर ब्लूटूथ कॉलिंग फ़ंक्शन को सक्षम करने के लिए, आपको पहले इसे इसके ऐप से कनेक्ट करना होगा। एक बार कनेक्ट होने के बाद, आपको मैन्युअल रूप से फ़ोन की ब्लूटूथ सेटिंग में जाना होगा और स्मार्टवॉच को पेयर करना होगा। पेयर करने पर, आपको Bluetooth Calling Smartwatch पर एक नोटिफिकेशन मिलेगा- कॉल और ऑडियो के लिए कनेक्टेड। इसके बाद आप फायर बोल्ट स्मार्टवॉच पर कॉल प्राप्त कर सकते हैं

3. क्या स्मार्टवॉच के लिए सिम कार्ड की आवश्यकता होती है?

स्टैंडअलोन Smart Men's Watch स्वतंत्र रूप से काम करती हैं, लेकिन सेलुलर कनेक्शन के लिए जीएसएम सिम कार्ड की आवश्यकता होती है।

Firebolt New Smart Watch स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।