Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan Trolled: महिलाओं के इनरवियर्स को लेकर बिग बी ने किया था ऐसा ट्वीट, 13 साल बाद हो रही ट्रोलिंग

Amitabh Bachchan Trolled अमिताभ बच्चन का एक 13 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया में सतह पर आ गया है। इस ट्वीट में बिग बी ने लिखा था- अंग्रेजी भाषा में ब्रा एकवचन और पैंटी बहुवचन क्यों है? यह ट्वीट 12 जून 2010 को किया गया था। अब यह ट्वीट यूजर्स के निशाने पर आ गया है। लोग इसकी क्वालिटी को लेकर बिग बी की खिंचाई कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 27 Jul 2023 02:44 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Trolled For 13 Years Old Tweet. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Trolled For Bra Panties Tweet: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अक्सर पोस्ट लिखते हैं। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के अपडेट देते हैं। कई बार बिग बी अपनी पोस्ट के जरिए सेंस ऑफ ह्यूमर का परिचय भी देते हैं।

फैंस भी उनके साथ खूब इंटरेक्ट करते हैं और उनके ट्वीट्स पर रिएक्ट करते हैं, मगर कभी-कभी बिग बी ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाते हैं। अब अमिताभ बच्चन महिलाओं के इनविनर से जुड़े अपने एक पुराने ट्वीट की वजह से निशाने पर आ गये हैं। इस ट्वीट को लेकर उनकी खिंचाई की जा रही है, वहीं कुछ फैंस हैरानी जता रहे हैं।

ब्रा एकवचन क्यों होती है?

अमिताभ का यह ट्वीट 2010 का है, जो 12 जून को किया गया था। इस ट्वीट में उन्होंने सवाल किया था- अंग्रेजी भाषा में, 'ब्रा' एकवचन और 'पैंटीज' बहुवचन क्यों है?

यूजर बोले- केबीसी के अगले सीजन में पूछिए

बिग बी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'अच्छा सवाल है बच्चन साहब। इसे केबीसी के अगले सीजन में पूछिएगा।' एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- 'यह संदेह आज ही साफ हो जाना चाहिए। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इसकी उम्मीद नहीं थी।' 

— || (@__d_i_p) July 26, 2023

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के जवाब में यूजर ने लिखा- 'देश इसके बारे में जानना चाहता है।' कुछ फॉलोअर्स ने बिग बी के हैंडल से किये गये इस ट्वीट पर हैरानी भी जताई। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि अमिताभ बच्चन जैसा शख्स ऐसा कुछ लिख सकता है। ट्वीट वायरल है, मगर खबर लिखे जाने तक अमिताभ बच्चन का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

'कल्कि 2898 AD' में आएंगे नजर

बिग बी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के के लिए भी चर्चा में रहे हैं, जिसका शीर्षक अब कल्कि 2898 एडी कर दिया गया है। नाग आश्विन निर्देशित फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल्स में हैं। कमल हासन भी एक खास किरदार निभाएंगे। फिल्म का टीजर सैन डिएगो में हुई कॉमिकॉन में रिलीज किया जा चुका है।