Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananaya Panday Bikini Photos: इटली में वेकेशन मनाती नजर आईं अनन्या पांडे, बिकिनी में ढाया कहर

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीते दिनों फिल्म लाइगर में नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया है फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब एक्ट्रेस मुंबई शहर की भीड़-भाड़ के कोसो दूर इटली के केप्री शहर में वेकेशन मनाने जा पहुंची है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 08 Sep 2022 09:03 AM (IST)
Hero Image
Ananaya Panday, Ananaya Panday Bikini Photo, Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ananaya Panday Bikini Photos: बॉलीवुड की क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) बीते दिनों फिल्म लाइगर में नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया है फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब एक्ट्रेस मुंबई शहर की भीड़-भाड़ के कोसो दूर इटली के केप्री शहर में वेकेशन मनाने जा पहुंची है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

यहां देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

सामने आई इन तस्वीरों में अनन्या पांडे मी-टाइम एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सात तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में अनन्या मल्टीकलर की फ्लोरल प्रिंट वाली शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं। साथ ही उनकी मस्ती लोगों को काफी पसंद आ रही है। किसी फोटो में एक्ट्रेस बीच किनारे नजर आ रही है तो वहीं किसी में सीढ़ियों पर बैठ आइसक्रीम का लुत्फ उठाते नजर आ रही हैं।

ग्रीन बिकिनी पहन दिए पोज

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इन तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज भी शेयर की है, जिसपर फैंस की नजरें हटने का नाम नहीं रही। अनन्या का सिजलिंग अवतार देख लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ये तस्वीरें सनबर्न की हैं.।सूरज की किरणों में अनन्या पांडे ने अपना हॉट अंदाज बिखेरकर गर्मी बढ़ा रही हैं, अपने लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल से कंप्लीट किया है। फैंस इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे ने बेहद कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बता दें कि अनन्या पांडे ने हाल ही में फिल्म लाइगर में नजर आईं थी। इस फिल्म उनकी जोड़ी साउथ एक्टर विजय देवकोंड़ा के साथ नजर आई थी। इसके अलावा अनन्या ने हाल ही में अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' की अनाउंसमेंट की थी। जोया अख्तर निर्मित इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं। वहीं जल्द आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी।