Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Athiya Shetty Birthday Celebrations: अथिया शेट्टी ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरे

Athiya Shetty Birthday Celebrations एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की 4 तस्वीरे साझा की है जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। पहली फोटो में कप केक के साथ पोज दे रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 11:05 PM (IST)
Hero Image
अथिया शेट्टी का जन्मदिन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Athiya Shetty Birthday Celebrations: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) आज यानी 5 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाई भी मिल रही है।

एक तरफ जहां पापा सुनील शेट्टी भाई अहान शेट्टी और पति केएल राहुल ने भी उन्हें विश किया। वहीं रात होते-होते एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है।

अथिया शेट्टी का बर्थडे सेलिब्रेशन

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की 4 तस्वीरे साझा की है, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। पहली फोटो में कप केक के साथ पोज दे रही है। तो वहीं, दूसरी फोटो में बर्थडे बैलून के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस मौके पर पर्पल टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- जन्मदिन के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: डैड सुनील शेट्टी ने अथिया के जन्मदिन को यूं बनाया खास, पिता-बेटी की प्यारी फोटो वायरल

पापा सुनील ने किया था खास मैसेज

देर रात पापा सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लाडली के साथ फोटो शेयर कर प्यार भरा कैप्शन लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी बेबी।" अथिया ने अपने पिता को जवाब देते हुए कमेंट किया, "लव यू पापा।

क्या एक्टिंग छोड़ चुकी हैं अथिया शेट्टी

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: अहान शेट्टी ने बहन अथिया के लिए लिखा इमोशनल नोट, एक्ट्रेस ने पूछा ये सवाल

अथिया शेट्टी ने पर्दे पर बेहद कम फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2015 में सूरज पंचोली के साथ फिल्म 'हीरो' से डेब्यू किया था।

इसके बाद वह 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आई। पिछले चार साल से अथिया फिल्मी दुनिया से दूर हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली है।