Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan ने कटरीना कैफ से कहा- भूत बनकर विक्की कौशल की करना चाहते हैं जासूसी, देखें मजेदार वीडियो

Salman Khan on Vicky Kaushal सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक खेल खेला है। इसमें कटरीना सलमान से पूछती है कि वह भूत बनकर किसकी जासूसी करना चाहती है। इस पर सलमान कहते है कि वह विक्की कौशल की जासूसी करना चाहते है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 29 Oct 2022 05:06 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan on Vicky Kaushal: सलमान खान फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan on Vicky Kaushal: कटरीना कैफ बिग बॉस 16 के मंच पर अपनी आगामी फिल्म फोन भूत का प्रचार करने पहुंची है। इस अवसर पर सलमान खान कटरीना कैफ से कहते हैं कि वह भूत बनकर उनके पति विक्की कौशल की जासूसी करना चाहते हैं। कटरीना कैफ विक्की कौशल का नाम सुनकर शरमा जाती है।

कटरीना कैफ सलमान खान से पूछती है कि वह भूत बनकर किसकी जासूसी करेंगे

दरअसल कटरीना कैफ सलमान खान से पूछती है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह भूत बनकर किसकी जासूसी करेंगे। इस पर सलमान खान कहते है, 'एक आदमी है, जिसका नाम विक्की कौशल है।' इस पर शर्माते हुए कटरीना कैफ पूछती है, 'विक्की क्यों?' तब सलमान खान कहते हैं, 'वह प्यारा है, ध्यान रखता है, जिम्मेदार है और जब मैं उसके बारे में बात करता हूं तब आप शर्माती हो।' गौरतलब है कि सलमान खान और कटरीना कैफ ने कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा दोनों जल्द फिल्म टाइगर 3 में भी साथ नजर आनेवाले है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu Myositis: यशोदा फिल्म की एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु मायोसाइटिस नामक बीमारी से पीड़ित

फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है

फिल्म फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट कर रही है। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की अहम भूमिका है। कटरीना कैफ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Jerry Lee Lewis Passed Away: 'रॉक एंड रोल' स्टार जेरी ली लेविस का 87 वर्ष की आयु में हुआ निधन, पढ़ें पूरी खबर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली है

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली है। दोनों ने इस वर्ष पहला करवा चौथ भी साथ मनाया। कटरीना कैफ के कहे बिना ही विक्की कौशल ने भी पत्नी के लिए व्रत रखा था। दोनों एक-दूसरे की कंपनी में काफी खुश और कंफर्टेबल नजर आते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)