Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan और बहन अलवीरा को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन, धोखाधड़ी का लगा आरोप

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान को चंडीगढ़ पुलिस ने कथित फ्रॉड मामले में समन भेजा है। आरोप है कि शोरूम खोलने के बाद सलमान की कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही है और कंपनी की वेबसाइट भी बंद है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 09 Jul 2021 07:29 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Alvira Khan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान को चंडीगढ़ पुलिस ने कथित फ्रॉड मामले में समन भेजा है। आरोप है कि शोरूम खोलने के बाद सलमान की कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही है और कंपनी की वेबसाइट भी बंद है। पुलिस ने सलमान और अलवीरा के अलावा 7 लोगों को नोटिस भेजा गया है जिनसे पूछताछ की जाएगी।

समाचार एजेंसी ANI के ट्वीट के मुताबिक चंडीगढ़ के एसपी केतन बंसल ने कहा- उन्हें 13 जुलाई तक जवाब देने का वक्त दिया गया है। अगर इसमें कुछ भी आपराधिक होगा तो कार्रवाई की जाएगी।

— ANI (@ANI) July 8, 2021

ये पूरा है मामला

शिकायत में व्यापारी अरुण गुप्ता ने बताया कि सलमान के कहने पर उन्होंने मनीमाजरा के एनएसी एरिया में करीब तीन करोड़ रुपये की लागत से 'बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी' का शोरूम खोला था। शोरूम खुलवाने के लिए स्टाइल क्विंटेट ज्वैलरी प्राइवेट लिमिटेड से एक अग्रीमेंट भी किया। इन सभी ने शोरूम तो खुलवा लिया लेकिन किसी तरह की भी मदद नहीं की। बीइंग ह्यूमन की ज्वैलरी जिस स्टोर से उन्हें देने के लिए कहा गया था, वह बंद पड़ा है। इस कारण उन्हें सामान भी नहीं मिल रहा है।

10 दिनों में देना होगा जवाब

व्यापारी की शिकायत पर सभी से 10 दिन में जवाब देने के लिए कहा गया है। व्यापारी के अनुसार, सलमान ने उन्हें बिग बॉस के सेट पर बुलाया था और कंपनी खोले जाने पर उन्हें हर तरह की सहायता देने का भरोसा भी दिलवाया था। सलमान ने चंडीगढ़ में शोरूम खुलने की बात भी कही थी। शिकायतकर्ता ने एक वीडियो पुलिस को भेजा है। उनका आरोप है कि सुपरस्टार ने कहा था कि वह शोरूम के उद्घाटन पर आएंगे लेकिन बाद में व्यस्तता के चलते नहीं आए।

अंतिम में आने वाले हैं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म अंतिम और टाइगर 3 में काम करते नजर आएंगे।अंतिम में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लीड विलेन के तौर पर पहली बार उनके अपोजिट काम करेंगे।