Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तो क्या दीपिका की वजह से रणबीर ने नहीं किया साबुन का ऐड?

शायद दीपिका पादुकोण ही वजह थीं, जो एक्टर ने इस विज्ञापन के लिए मना कर दिया। सूत्रों की बात पर भरोसा करें तो रणबीर कपूर को दीपिका पादुकोण के साथ एक विज्ञापन ऑफर हुआ था। रणबीर ने साबुन के इस विज्ञापन को सिर्फ इसलिए नकार दिया क्योंकि उसमें उनकी कथित पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण भी थीं।

By Edited By: Updated: Mon, 20 Jan 2014 09:50 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। शायद दीपिका पादुकोण ही वजह थीं, जो एक्टर ने इस विज्ञापन के लिए मना कर दिया। सूत्रों की बात पर भरोसा करें तो रणबीर कपूर को दीपिका पादुकोण के साथ एक विज्ञापन ऑफर हुआ था। रणबीर ने साबुन के इस विज्ञापन को सिर्फ इसलिए नकार दिया क्योंकि उसमें उनकी कथित पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण भी थीं।

खबरी ने बताया कि कुछ वक्त से यह ब्रांड इस विज्ञापन को लेकर रणबीर कपूर से बात कर रहा था। रणबीर ने उन्हें विनम्रता से यह कहते हुए मना कर दिया कि उन्हें इस फेमिनाइन प्रोडक्ट से जुड़ना ठीक नहीं लग रहा है। लेकिन मना करने की एक और वजह है भी मानी जा रही है कि वे दीपिका के साथ विज्ञापन नहीं करना चाह रहे थे। इसी वजह से कंपनी ने दूसरा विकल्प ढूंढा और इमरान खान को इसमें लिया।

आखिर क्या मोड़ लेगा रणबीर-कैट का रिश्ता

रणबीर के एक करीबी इस बात से इंकार करते हैं कि उन्होंने दीपिका की वजह से इस विज्ञापन को छोड़ा। उनका कहना है रणबीर अपने विज्ञापनों का चुनाव बेहद सावधानी से करते हैं। एक दूसरे खबरी ने बताया, भले ही उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया हो लेकिन इस इंकार की वजह दीपिका नहीं है। बल्कि दोनों तो साथ में एक फिल्म करने वाले हैं।

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर