Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency: कंगना रनोट में अपनी फिल्म इमरजेंसी को बताया म्यूजिकल ड्रामा, किया चौंकाने वाला खुलासा

Emergency कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की तैयारियों में बिजी हैं। अब उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर खुलासा करते अपनी इस पीरियड ड्रामा फिल्म को एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म बताया है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 07 Jan 2023 05:24 PM (IST)
Hero Image
Emergency: Kangana Ranaut told her upcoming film Emergency as a musical drama actress revealed shocking disclosure.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इस साल बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वो इन्हीं प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी चल रही है। अब शनिवार को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इमरजेंसी के सेट से तस्वीरें साझा की है, जिसमें कोरियोग्राफर कृति एम भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को कंगना रनोट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

तस्वीरों को साझा कर अभिनेत्री ने अपनी इस फिल्म को एक म्यूजिक ड्रामा भी बताते हुए जानकारी दी कि इस फिल्म में पांच गाने हैं। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उनकी इस फिल्म में 10 मिनट से ऊपर का भी एक सॉन्ग हो सकता है, जोकि अब तक का सबसे लंबा गाना होने वाला है। इस तस्वीर को साझा कर कंगना ने लिखा, कोरियोग्राफर आज सेट पर... निर्देशक इस आसानी से ले सकते हैं... वैसे हमारे पास इमरजेंसी पर पांच गाने हैं, यह एक म्यूजिकल ड्रामा है। मुझे नहीं पता कि लोग क्यों इमरजेंसी में गानों की उम्मीद न करें... मुझे संगीत पसंद है, मेरे पास इस फिल्म में 10 मिनट से ऊपर का अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है...।   

Kangna Ranaut

ऐसी होगी इमरजेंसी की कहानी

इमरजेंसी में कंगना रनोट पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। इस पीरियड ड्रामा फिल्म की कहानी पूर्व पीएम इंदिरा गांधी द्वारा साल 1975 में देश में लगाए आपातकाल और उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी की भूमिका में तो श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में, जबकि मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आने वाले हैं।  

बता दें कि फिल्म का निर्माण कंगना रनोट के प्रोडक्शन हाउस मणीर्कणीका फिल्म्स के बैनर तले किया गया जा रहा है। बता दें कि, साल 1975 में प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाए जाने की घोषणा की थी, जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देशभर में इमरजेंसी लगी थी।  

कंगना रनोट का वर्कफ्रंट

 

बात अगर कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की करें तो वो सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक भारतीय वायु सेना की एक पायलट की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वो इमरजेंसी, सीता और इमली में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Kantara ने फिर बनाया नया रिकॉर्ड, सिनेमाघरों में पूरा किया 100 दिनों का शानदार सफर