Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रोल्स से परेशान होकर फरहान अख्तर ने दिया जवाब, बोले- 'पता दे तेरा...'

दरअसल फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर देश से जुड़े हर समसामयिक मुद्दे को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। बीते दिनों फरहान ने कोरोना वैक्सीन की कीमत बढ़ने पर सवाल उठाया था।

By Pratiksha RanawatEdited By: Updated: Wed, 28 Apr 2021 07:49 AM (IST)
Hero Image
फरहान अख्तर का ट्रोल्स को जवाब, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होते हैं। चाहे सेलेब्स कोई अच्छी बात करें या बुरी उनका ट्रोल होना तो निश्चित है। हालांकि अब सेलेब्स भी इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से जरा भी नहीं चूकते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है फरहान अख्तर के साथ। फरहान ने अपने ट्रोलर्स की जमकर क्लास ली है।

दरअसल फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर देश से जुड़े हर समसामयिक मुद्दे को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। बीते दिनों फरहान ने कोरोना वैक्सीन की कीमत बढ़ने पर सवाल उठाया था। इस ट्वीट के बाद फरहान अख्तर ट्रोलर्स का शिकार हो गए थे। अब फरहान अख्तर ने ऐसे ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

हाल ही में वैक्सीन की कीमत कम करने पर सरकार की प्रतिक्रिया के बाद फरहान ने बार पिर से ट्वीट कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है। अपने ट्वीट में फरहान ने लिखा, 'ओह देखो मेरे प्यारे ट्रोल्स। सरकार भी वैक्सीन के दाम घटाने के लिए पूछ रही है। उम्मीद करता हूं कि आप सभी उनका भी TL अर्थ व्यवस्था पर लेक्चर से भर दोगे, जो आप मुझे दे रहे थे। तब तक मास्क पहने रखिए, घर पर रहिए और अपना मुंह धोइए.. मेरा मतलब है हाथ!!'

— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) April 26, 2021

हालांकि फरहान के इस ट्वीट के बाद भी लोगों ने उनपर निशाना साधना नहीं छोड़ा। एक सोशल मीडिया यूजर ने फरहान के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तेरे लिए ही कर रहे हैं, वरना कोरोना फैलाएगा'। लेकिन फरहान भी कुछ कम नहीं, उन्होंने इस बात का भी जवाब दिया। फरहान ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'पता दे तेरा, नया जोक बुक भेजता हूं'।

— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) April 27, 2021

वहीं फरहान के जवाब के बाद उनके कई फैंस उनके समर्थन में सामने आ गए। फैंस ने फरहान का समर्थन करते हुए उनकी बात को सही बताया। तो कई और भी थे जो फरहान को लगातार ट्रोल करते रहे।

स्मृति शेष: अगर इरफान खान को मिला होता ऑस्कर तो इस जगह रखते अभिनेता