Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Imran Khan Comeback: इमरान खान फिल्मों में कमबैक को तैयार, इंस्ट्राग्राम पर किया बड़ा एलान!

Imran Khan Comeback इमरान खान (Imran Khan) साल 2015 में अपनी फिल्म कट्टी बट्टी में आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आये थे। हालांकि साल 2018 में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म मिशन मार्स कीप वॉकिंग इंडिया का डायरेक्शन किया था उसके बाद से वह गायब हैं। हालांकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक वह दोबारा स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 10 Aug 2023 11:41 PM (IST)
Hero Image
Imran Khan comeback Imran Khan big announcement

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Imran Khan Comeback: साल 2008 में आई फिल्म "जाने तू या जाने ना" अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता इमरान खान  (Imran Khan) कई फिल्मों में काम करने के बाद अचानक पर्दे से गायब हो गए।

अभिनेता साल 2015 में अपनी फिल्म 'कट्टी बट्टी' में आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आये थे। हालांकि साल 2018 में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म 'मिशन मार्स कीप वॉकिंग इंडिया' का डायरेक्शन किया था, उसके बाद से वह गायब हैं। हालांकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक वह दोबारा स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं।

पर्दे पर फिर से वापसी करेंगे इमरान खान

'जाने तू या जाने ना' अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है।  बॉलीवुड अभिनेता मरान खान ने अपने थ्रेड्स पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, "इसकी चिंता किसी को भी हो सकती है; मैं आपकी बात सुन रहा हूं। और मैं इस पर काम कर रहा हूं। मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए धन्यवाद।" इमरान ने अपने थ्रेड पोस्ट का जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उसमें उनके एक प्रशंसक का कमेंट भी शामिल है। फैन ने उनसे फिल्म 'लक 2' बनाने के लिए कहा है।

साथ ही इमरान ने लिखा, "मुझे लगता है कि थ्रेड्स पर पोस्ट करने के लिए मुझे यही मिलता है।" इमरान के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, "प्लीज वापस आ जाएं।" “आपकी बहुत याद आती है,” दूसरे फैन ने लिखा, "कृपया मुझे बताएं कि यह सच है!"

View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

जाने तू या जाने ना से किया था डेब्यू

इमरान खान के करियर की बात करें तो, जाने तू या जाने ना के बाद, इमरान ने किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरीज, डेल्ही बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन, एक मैं और एक तू और गोरी तेरे प्यार में सहित कई फिल्मों में अभिनय किया। इनमें से कुछ चलीं तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं। असल में 2011 में उनकी 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' के बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली।