Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Imran Khan Post: बॉडी शेमिंग को लेकर सालों बाद छलका इमरान खान का दर्द, डिप्रेशन और स्टेरॉइड्स पर भी की बात

Imran Khan Post बॉलीवुड एक्टर इमरान खान आखिरी बार साल 2015 में फिल्म कट्टी बट्टी में स्क्रीन पर नजर आये थे। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। हालांकि एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। अब एक बार फिर उनका लेटेस्ट पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
एक्टर इमरान खान का इंस्टाग्राम पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Imran Khan Post: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान किसी समय में बी-टाउन के फेमस एक्टर्स में से एक हुआ करते थे। हालांकि, वह लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं और कुछ फिल्में करने के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड और एक्टिंग से दूरी बना ली। अब उनके फैंस भी उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसे लेकर वह सुर्खियों में आ गए हैं।

इमरान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने हाइपर-मेटाबॉलिज्म होने, स्टेरॉयड का इस्तेमाल करने और डिप्रेशन से जूझने के बारे में बताया है।

यह भी पढ़ें: Vishal Bhardwaj इमरान खान के सपोर्ट में उतरे विशाल भारद्वाज, एक्टर को लेकर कही ऐसी बात

तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा पोस्ट

इमरान खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की और लिखा 'मैं हमेशा से पतला रहा हूं। मैं उन हाइपर-मेटाबोलिक लोगों में से एक हूं, मैं जो कुछ भी खाता हूं उससे मेरा शरीर जलता है। मेरी टीनएज (किशोरावस्था) के लास्ट में, मेरे आस-पास के लोगों ने जिम जाना और कसरत करना शुरू कर दिया था। उनके बाइसेप्स उनकी टी-शर्ट की स्लीव्स को खींच रहे थे। मैंने एस साइज के कपड़े पहने थे और मेरी स्लीव्स उसमें भी ढीली थी।

इसके बाद एक्टर ने लिखा 'जय सिंह राठौड़ का किरदार निभाने के लिए मुझे मस्कुलर होने की जरूरत नहीं थी, लेकिन मुझे यकीन था कि मैं बहुत पतला था। यही वजह है कि जय 'जाने तू' के दौरान ज्यादातर कपड़े की दो परतें पहनता था। इसके बाद मैंने अपनी अगली फिल्म किडनैप के लिए पूरी शिद्दत से जिम जाना शुरू किया और बॉडी बिल्डिंग के साथ अपना नया सफर शुरू किया।

View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

इसके आगे उन्होंने लिखा 'इसके बाद अगले कुछ सालों में, मेरे शरीर का ध्यान रखना मेरी लाइफ का हिस्सा बन गया। मैं रोज वर्क आउट करता था, लेकिन फिर भी मुझे सुनना पड़ता था कि 'हमारे शूटिंग शुरू करने से पहले आप थोड़ा वजन बढ़ा लेंगे है ना' 'आप कमजोर दिख रहे हैं', 'आप एक छोटे लड़के की तरह दिखते हैं, मर्द नहीं', और 'एक्ट्रेस आपसे बड़ी दिखती हैं'। पीछे देखने पर, मुझे लगता है कि मैं ठीक दिख रहा था, लेकिन उस समय, मुझे असुरक्षित महसूस हुआ। मैं एक शक्तिशाली शरीर चाहता था। इसलिए मैंने और ज्यादा प्रयास किया'।

डिप्रेशन के बारे में की बात

डिप्रेशन से जूझने के बारे में बात करते हुए इमरान ने लिखा, 'हाल के सालों में, जैसे-जैसे मैं डिप्रेशन से जूझता रहा और मैंने वर्क आउट करना बंद कर दिया, मैं पहले से कही ज्यादा पतला हो गया। जब मेरी तस्वीर खींची गई, तो इससे मीडिया में मेरी नशीली दवाओं के दुरुपयोग की अटकलों के बारे में चर्चा छिड़ गई। मुझे इस हालत में किसी के देखे जाने पर बहुत शर्म महसूस हुई। इसलिए मैं और भी पीछे हट गया'।

वापसी कर सकते हैं इमरान!

इमरान खान की वापसी को लेकर News18 की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 'जाने तू या जाने ना' एक्टर एक ओटीटी जासूसी ड्रामा एक्शन सीरीज के लिए अब्बास टायरवाला के साथ फिर से वापसी कर सकते हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कोई पुष्टि या ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Imran Khan की फिर होगी बड़े पर्दे पर एंट्री, बोले- 'अब मुझे मेरी गलती का अहसास हुआ'