Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind VS Pak: भारत की जीत पर पाक के खिलाफ दिल जीत रहा शाहरुख का ट्वीट, कोहली के लिए कहा - शानदार

Ind VS Pak रविवार 23 अक्टूबर का दिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशी भरा रहा। एक ओर जहां भारत में दिवाली के त्योहार की धूम है दूसरी ओर विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए त्योहार को मनाने का मजा दोगुना कर दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 03:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shahrukh Khan and Virat Kohli. Photo Credit/ Shahrukh Khan Instagram and T20 Twitter page

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahrukh Khan on T 20 World Cup Match: टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के शानदार प्रदर्शन की जीत ने दिवाली की खुशियों को डबल कर दिया है। भारत में दिवाली को लेकर पहले से ही खुशी का माहौल है। अब देशभर में जीत का जश्न और भी ज्यादा शानदार तरीके से मनाया जा रहा है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने विराट कोहली को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी है। अब इस लिस्ट में किंग खान का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कोहली के लिए शानदार मैसेज लिखा है।

शाहरुख ने लिखा भारत और कोहली के लिए मैसेज

भारत ने जैसे ही मैच में जीत दर्ज की तमाम देशवासियों की तरह बॉलीवुड में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी। कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, प्रीति जिंटा जैसे सितारों ने सोशल मीडिया पर जीत की खुशी का इजहार किया। वहीं, एसआरके ने भी टी 20 वर्ल्डकप जीत की बधाई दी। उनकी कही बातें लोगों का दिल छू रही हैं।

विराट की बैटिंग पर शाहरुख का ट्वीट

भारत की जीत पर शाहरुख खान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया। किंग खान ने लिखा, ' क्रिकेट का इतना अच्छा सेंड देखकर बहुत अच्छा लगा। भारत की खुशी देखकर खुशी महसूस हो रही है। विराट की बैटिंग को देखना अद्भुत रहा। और उन्हें रोते और फिर मुस्कुराते देखना और चक दे इंडिया का बैकग्राउंड को देखना भी काफी प्रेरणादायक रहा। हैप्पी दिवाली अब शुरू हुई।'

अनुष्का ने शेयर किया था इमोशनल पोस्ट

पति विराट की जीत पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने इमोशनल पोस्ट लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

उन्होंने बधाई देते हुए कहा कि विराट ने इस मौके पर कई लोगों की खुशियों को बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा, 'आपकी डिटरमिनेशन काबिलेतारीफ है। मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच देखा। हमारी बेटी अभी यह सब समझने के लिए बहुत छोटी है कि क्यों उसकी मां खुशी से चिल्ला रही थी, लेकिन एक दिन वह यह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस दिन जिंदगी का सबसे बेस्ट क्रिकेट खेला था।'

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: दिवाली पर जेठालाल का गाया यह गाना हो रहा वायरल, सॉन्ग सुन हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट