Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor ने कराया चेन्नई वाले घर का इनसाइड टूर, वीडियो में दिख गईं श्रीदेवी की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जाह्नवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 17 Nov 2022 01:35 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Janhvi Kapoor Sridevi Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Chennai House Inside Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच अब जाह्नवी के चेन्नई वाले घर का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस खुद अपने घर का एक-एक कोने से फैंस को रू-ब-रू करा रही हैं।

जाह्नवी ने दिखाई मां की बनाई पहली पेंटिंग

दरअसल, 'वोग' ने यूट्यूब पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो जाह्नवी कपूर के चेन्नई वाले घर का है। इस इनसाइड वीडियो में एक्ट्रेस फैंस को अपने घर का टूर करवा रही हैं। इसके साथ ही वो अपने घर से जुड़ी बातें भी बताती दिख रही हैं। इस दौरान जाह्नवी बताती हैं कि ये उनकी मां श्रीदेवी की बनाई पहली प्रॉपर्टी है। इसके साथ ही जाह्नवी ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की बनाई पहली पेटिंग भी दिखाती हैं, जो बेहद ही खास है।

बेहद आलिशान है श्रीदेवी का चेन्नई वाला घर

इस दौरान जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी और बोनी कपूर के सीक्रेट वेडिंग फोटोज भी दिखाए। बता दें कि श्रीदेवी का चेन्नई वाला घर काफी   लग्जीरियस है। इस घर में श्रीदेवी से जुड़ी छोटी-छोटी यादें जुड़ी हैं। आप देख सकते हैं की दीवार पर श्रीदेवी, बोनी, जाह्नवी और खुशी की कई तस्वीरे हैं लगी हैं। जाह्नवी ने अपने बेडरूम से लेकर बोनी कपूर ऑफिस,  जिम, टेरेस आदि सब कुछ दिखाया। यही नहीं श्रीदेवी की तरह ही उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर को पेंटिंग का काफी शोक है। ऐसे में जाह्नवी ने खुशी की बनाई पेंटिंग भी दिखाई, जो काफी खूबसूरत है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स फिर से श्रीदेवी को याद कर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में वो एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस नितेश के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बवाल' में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। वहीं हाल ही में जाह्नवी फिल्म 'मिली' में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। यह 2019 में आई सुपरहिट मलयालम फिल्म हेलन की रीमेक है।

यह भी पढ़ें: Nysa Devgan transformation: हफ्ते में तीन दिन ये काम करती हैं नीसा, काजोल ने खोला ट्रांसफॉर्मेशन का राज