Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर देर रात पार्टी से गुस्से में निकली बाहर, पीछे-पीछे बॉयफ्रेंड ने भी लगाई दौड़?

Janhvi Kapoor fought with roumerd boyfriend orhan awatramani in party अभिनेत्री जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह परेशान नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 11:54 AM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor fought with roumerd boyfriend Orhan Awatramani, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। जाह्नवी ने अब तक कुछ ही फिल्में की हैं, लेकिन पॉप्युलैरिटी के मामले काफी आगे हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। अब जाह्नवी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। हमेशा खुश रहने वाली जाह्नवी वीडियो में बेहद उदास नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर, इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवत्रामणि के साथ पार्टी करने के बाद एक रेस्ट्रॉन्ट के बाहर नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलते हुए परेशान दिख रही हैं और हमेशा पैपराजी से मुस्कुरा कर मिलने वाली जाह्नवी बिना कुछ बोले सीधे अपनी गाड़ी की ओर गईं और कार आते ही तुरंत वहां से निकल गईं। एक्ट्रेस के जाते ही उनके पीछे-पीछे ओरहान अवत्रामणि भी भागे-भागे आए और रेस्ट्रॉन्ट के गेट पर खड़े होकर कहते हुए दिखे, 'जाह्नवी निकल गई। वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने कयास लगाए कि क्या जाह्नवी और ओरहान का झगड़ा हुआ है? तो कुछ ने पूछा जाह्नवी इतनी अपसेट क्यों हैं? 'यहां देखें वायरल वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते महीने जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी रिलीज हुई है। 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर आई गुड लक जेरी साउथ फिल्म कोलामावु कोकिला की हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल निभाया था तो रीमेक में जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में है। गुड लक जेरी को जाह्नवी के करियर की बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस की एक्टिंग दमदार है। इस फिल्म के बाद जाह्नवी के पास वरुण धवन के साथ वाली फिल्म बवाल भी है। एक्ट्रेस के खाते में फिल्म जन गण मन भी है, जिसमें वे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी। इन सबके साथ ही जाह्नवी के पास करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 भी है।  

View this post on Instagram

A post shared by Jahnavi lover😍😍🔥 (@janhvi_babygirl)