Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor बाथरूम बंद करके लड़कों से ना कर सकें बातें, इसके लिए श्रीदेवी ने उठाया था ये कदम

Janhvi Kapoor Video हाल ही में जाह्नवी फिल्म मिली में नजर आई थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। यह 2019 में आई सुपरहिट मलयालम फिल्म हेलन की रीमेक है। वहीं अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 17 Nov 2022 12:56 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Janhvi Kapoor Sridevi Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Video: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी आज भले ही दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो हमेशा ही फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगी। अपने करियर में श्रीदेवी ने कई हिट फिल्में दी है। श्रीदेवी जितनी अच्छी एक्ट्रेस थीं, उतनी ही अच्छी एक मां भी थीं। अपनी बेटियों के भविष्य को लेकर श्रीदेवी काफी चिंतित रहती हैं। वो उन्हें एक तरह से प्रोटेक्ट करने का प्रयास करती थीं। ऐसे में श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी को लड़कों से दूर रखने के लिए जो किया था उस पर आप खुद यकीन नहीं कर पाएंगे।

जाह्नवी ने दिखाई चेन्नई के घर की झलक

'वोग' ने हाल ही में अपने यूट्यूब पर श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर का इनसाइड वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में जाह्नवी अपने पूरे घर का टूर करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पिता बोनी कपूर और कुछ लोग घर में मौजूद थे। जाह्नवी घर का कोना-कोना दिखाने के साथ ये भी बता रही थीं कि कौन सी चीज कहां से खरीदी गई है। इस दौरान उन्होंने मां श्रीदेवी के बचपन की तस्वीरों के साथ उनकी और पापा बोनी की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें भी दिखाई। इसके साथ ही जाह्नवी ने श्रीदेवी की बनाई पहली पेटिंग भी दिखाती हैं, जो बेहद ही खास है।

बाथरूम से निकलवा दिया था लॉक

इसी दौरान जाह्नवी ने अपने बाथरूम से जुड़ा हुआ एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है। वो बताती हैं कि श्रीदेवी नहीं चाहती ​थीं की जाह्नवी बाथरूम को बंद करके लड़कों से घंटों बात करें। इसके लिए उन्होंने एक खास जुगाड़ किया था। श्रीदेवी ने बाथरूम के दरवाजे से लॉक ही हटवा दिया था। वहीं आज भी घर को रिनोवेट करने के बाद भी उनके बाथरूम में कुंडी यानी लॉक नहीं है। ये बात बताते हुए जाह्नवी का फेस एक्सप्रेशन देखने लायक था। साफ पता चल रहा है की वो अपनी मां की बातों को शेयर करते वक्त उन्हें किस तरह से ​मिस कर रही हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस एक्ट्रेस को याद करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने कराया चेन्नई वाले घर का इनसाइड टूर, वीडियो में दिख गईं श्रीदेवी की सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें