Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Viral Video: 85 साल की दादी ने थिएटर से निकलकर 'जवान' के लिए बोली ऐसी बात, खुद को रोक नहीं पाए किंग खान

Jawan Viral Video चार साल बाद फिल्मी परदे पर लौटे शाह रुख खान ने एक बार नहीं बल्कि डबल धमाका किया। पठान के बाद वह जवान के साथ सिनेमाघरों में लौटे। उनकी इस फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बीच ही अब 85 साल की दादी का एक वीडियो वायरल हुआ जिन्होंने थिएटर में जवान देखने के बाद फिल्म पर अपनी राय दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 04:44 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Jawan Viral Video /Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Viral Video: शाह रुख खान पिछले 30 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। बच्चे से लेकर युवा और बुजुर्ग हर किसी पर किंग खान का चार्म है। कभी उन्होंने स्क्रीन पर लोगों में 'डर' फैलाया, तो कभी रोमांस छोड़ दमदार एक्शन दिखाकर फैंस को हैरानी में डाला।

हालांकि, हर रूप में फैंस ने उन्हें प्यार ही दिया। शाह रुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं। 7 सितंबर को रिलीज हुई उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' मचाया हुआ है। बच्चे-युवा, जिसने भी फिल्म देखी, वह किंग खान की तारीफ ही कर रहा है।

लेकिन अब हाल ही में 85 साल की एक दादी ने शाह रुख खान की 'जवान' को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसका खुद जवाब बादशाह खान ने दिया।

85 साल की दादी ने बताया कैसी है 'जवान'

'जवान' की रिलीज के बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । इस बीच ही 85 साल की एक दादी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक फैन ने ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि उनकी दादी शाह रुख खान की कितनी बड़ी फैन हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan Worldwide Box Office: 'जवान' के तूफान को दुनियाभर में रोक पाना नामुमकिन, 500 करोड़ के बाद ये बड़ा टारगेट

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी डाला, जिसमें दादी कहती हैं कि, 'मैं जवान देखने आई हूं, तुम लोग मुझे लेकर नहीं आ रहे थे। लेकिन मैंने कहा मैं तो चलूंगी, क्योंकि शाह रुख खान की पिक्चर मुझे बहुत पसंद है। उनकी सब पिक्चर देखती हूं मैं और मुझे 'जवान' अच्छी लगी।

शाह रुख खान ने वीडियो पर दिया जवाब

'जवान' एक्टर शाह रुख खान को जब भी अपने बिजी शेड्यूल से मौका मिलता है, तो वह ट्विटर पर अपने फैंस के सभी मजेदार सवालों के जवाब देते हैं। 85 साल की दादी का उनकी फिल्म 'जवान' के लिए प्यार देखकर किंग खान भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा, "दादी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। उनको मेरा बहुत सारा प्यार।

मैं उम्मीद करता हूं कि मैं अपनी फिल्मों के जरिये इसी तरह उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकूं"। शाह रुख खान की फिल्म जवान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 5 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, तो वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 600 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: Jawan Collection: 'जवान' को मिला दुनियाभर के लोगों का प्यार, इतने मिलियन कमाकर बनी चौथी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म