Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut ने अंग्रेजी को लेकर मजाक उड़ाए जाने पर सोनम कपूर को दिया करारा जवाब, करण जौहर भी बने निशाना

Kangana Ranaut Reacts On Sonam Kapoor And Karan Johar For Mocking Her English कंगना रनोट का इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर करण जौहर और उनके शो कॉफी विद करण पर निशाना साधा है लेकिन इस निशाने पर सोनम कपूर भी आ गईं। कंगना रनोट ने दोनों पर अपना गुस्सा निकाला है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 12 Jul 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Reacts On Sonam Kapoor And Karan Johar For Mocking Her English, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Reacts On Sonam Kapoor And Karan Johar For Mocking Her English:  कंगना रनोट बॉलीवुड की निडर अदाकारा हैं। एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना बॉलीवुड माफिया पर अक्सर निशाना साधती हैं। अब एक बार फिर उनका गुस्सा भड़क गया है।

कंगना रनोट कई बार खुले तौर पर फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर बयानबाजी कर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस ने उनके सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण को लेकर कमेंट किया है। इसके साथ ही उनके निशाने पर सोनम कपूर भी आ गईं। एक्ट्रेस ने करण के शो की एक क्लिप शेयर की है, जिसमें दोनों कंगना रनोट की इंग्लिश को लेकर मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं।

क्यों भड़कीं कंगना ?

दरअसल, कॉफी विद करण की क्लिप में करण जौहर ने सोनम कपूर से सवाल से पूछा कि अगर आपको किसी सेलिब्रिटी को फर्राटेदार इंग्लिश बोलने की पावर दी जाए तो आप किसे देंगी ?

करण और सोनम ने बनाया मजाक

करण जौहर के इस सवाल को सुनकर सोनम कपूर भी थोड़ा झिझकीं। पहले को एक्ट्रेस हंसी फिर उन्होंने कहा कि  क्या मुझे इसका जवाब देना चाहिए। इस पर करण ने हां में सिर हिलाया। फिर सोनम ने कंगना रनोट का नाम लिया और कहा कि मुझे लगता है कि इसकी जरूरत कंगना रनोट को है। हालांकि, बात को संभालने के लिए उन्होंने कंगना के फैशन सेंस की तारीफ भी की।

क्या बोलीं कंगना ?

करण जौहर के शो से इस क्लिप को पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "कंगना रनोट जैसे आउटसाइडर्स को बॉलीवुड के नेपोटिज्म प्रोडक्ट्स इस तरह बुली करते हैं।" कंगना रनोट ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "मैंने मूवी माफिया संग अपनी सालों की लड़ाई से यही कमाया है कि अब किसी भी आउटसाइडर का अंग्रेजी न बोल पाने के लिए मजाक नहीं बनाया जाएगा। वैसे ये शो अब आधिकारिक तौर पर बंद हो चुका है।"

गॉसिप आंटियों पर साधा निशाना

कंगना रनोट के और पोस्ट शेयर करते हुए आगे कहा, "प्लीज अंत में मेरा कम बैक मिस मत करिएगा। 24 साल की उम्र में खुले तौर पर बुली किए जाने, अपमानित होने और मजाक उड़ाए जाने के बाद भी मैंने अनुशासित रवैया और विनम्रता दिखाई जो अंग्रेजी बोलने वाली अच्छी परवरिश में पली- बढ़ी गॉसिप करने वाली आंटियां कभी नहीं दिखा सकतीं…।"