Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara OTT Release: 'कांतारा' के ओटीटी रिलीज पर आया ये बड़ा अपडेट, ऋषभ शेट्टी के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

Kantara OTT Release Date ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म कांतारा की ओटीटी रिलीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर यह वायरल हुआ कि फिल्म 4 नवंबर 2022 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 28 Oct 2022 01:12 PM (IST)
Hero Image
Kantara OTT Release Date, Actor Rishabh Shetty

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara OTT Release: ऋषभ शेट्टी स्टारर कन्नड़ फिल्म कांतारा ने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी। सिर्फ कन्नड़ में रिलीज होने के बाद इसने इतना बड़ा धमाका किया कि मेकर्स ने इसे 14 अक्टूबर को हिन्दी सहित अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया। कंगना और विवेक अग्निहोत्री समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। इसी बीच खबर आई कि ये यह फिल्म 4 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

कांतारा ओटीटी रिलीज

इस खबर को सुनते ही ऐसे लोग बेहद खुश हो गए, जो किसी कारण वश कांतारा को सिनेमाघरों में देखने नहीं जा पाए और इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई कि कांतारा का डिजिटल प्रीमियर  4 नवंबर, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाला है। हालांकि लोग ये भी सोच रहे थे कि फिल्म को सिनेमा में रिलीज हुए अभी एक महीने भी नहीं हुआ ऐसे में मेकर्स इसे इतनी जल्दी क्यों ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लेंगे।

ऋभष शेट्टी के अभिनय की चर्चा

इस बीच ऐसी खबरों को गलत बताते हुए होम्बले के क्रिएटिव प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा ने ट्वीट किया, 'गलत खबर ! हम आपको बताएंगे कि यह फिल्म ओटीटी पर कब आएगी लेकिन निश्चित रूप से ये 4 नवंबर को तो नहीं आ रही है।' इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे लोगों का दिल भी तोड़ दिया। बता दें कि कांतारा के डिजिटल प्रीमियर को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है।  

कंगना रनोट ने भी की तारीफ

कांतारा में सप्तमी गौड़ा, किशोर, अच्युत कुमार और प्रमोद शेट्टी भी हैं। ऋषभ शेट्टी ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। जिसे देख कर कंगना भी उनकी कायल हो गई। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि वो कांतारा देखने अपने परिवार के साथ गईं थीं और फिल्म इतनी जबरदस्त लगी कि वो अभी भी कांप रही है।

विवेक अग्निहोत्री भी हुए फैन

कंगना ने बताया कि इस फिल्म से बाहर निकलने में उन्हें भी 1 हफ्ते का समय लगेगा। इसके अलावा 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की और अगले साल ऑस्कर में भेजे जाने की भी पेशकश की। 

यह भी पढ़ें

Ponniyin Selvan-1 OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ऐश्वर्या राय की पीएस-1, चुकाने होंगे इतने पैसे

Fighter First Look Poster: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' का फर्स्ट पोस्टर आया सामने, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म