Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Sidharth Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी में गेस्ट लिस्ट में होंगे ये कलाकार, हल्दी-संगीत एक ही दिन!

Kiara Sidharth Wedding रुमर्ड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी से जुड़ी खबरें अब सोशल मीडिया पर आणि शुरू हो गई है। इस बीच प्लेलिस्ट गेस्ट हल्दी मेहंदी और संगीत से जुड़ी कई नई जानकारियां आई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 04 Jan 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
Kiara Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर में 6 फरवरी को शादी करने वाले हैं। अब उनकी हल्दी, संगीत और गेस्ट लिस्ट से जुड़ी रोचक जानकारियां सामने आई है। इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी नए वर्ष का स्वागत करने करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और रानी मुखर्जी के साथ दुबई में टाइम बिताते नजर आए थे। उनकी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब सभी वापस आ गए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 

सिद्धार्थ और कियारा ने आधिकारिक तौर पर रिश्ते की पुष्टि नहीं की है

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने आधिकारिक तौर पर उनके रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। हालांकि दोनों की शादी की खबरें अब सोशल मीडिया पर आने लगी है। कहा जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को जैसलमेर के एक होटल में शादी करने वाले हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी एक पंजाबी शादी होगी। इसमें बैंड बाजा भी होगा। यह शादी 2 दिनों तक चलेगी। इसके बाद वह मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन करेंगे। शादी की सारी विधियां जैसलमेर में पूरी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan ने पत्नी नताशा दलाल के साथ नव वर्ष 2023 का किया धमाकेदार अंदाज में स्वागत, कहा- लिखे अपनी कहानी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत और हल्दी एक ही दिन होगी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत और हल्दी एक ही दिन होगी। अगले दिन फेरे होंगे। सूत्रों के अनुसार दोनों के परिवार के लोगों ने शॉपिंग शुरू कर दी है। हल्दी के लिए मारीगोल्ड और यलो थीम होगी। सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया दुबई में कियारा अपने दोस्तों से संगीत के दौरान बजने वाले गानों की लिस्ट पर चर्चा करती भी नजर आई। दोनों की फिल्म शेरशाह सुपरहिट हुई थी। इसके चलते राता लंबिया प्लेलिस्ट में होगा।

यह भी पढ़ें: Gurmeet Choudhary पत्नी देबिना बनर्जी को भीड़ से बचाते समय हुए चोटिल, वीडियो हुआ वायरल

करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी शामिल होंगे

दोनों की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इसमें करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी शामिल होंगे। 4-5 फरवरी को   सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की संगीत, मेहंदी और हल्दी का कार्यक्रम रखा गया है। वहीं रॉयल वेडिंग 6 फरवरी को होगी। अगर स्थान की बात की जाए तो यह जैसलमेर पैलेस होटल में होगी, यहां पर सिक्योरिटी काफी कड़ी की जाएगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा रश्मिका मंदाना होगी। वहीं कियारा आडवाणी को पिछली बार गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था। वह कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगी।