Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lara Dutta: मिस यूनिवर्स लारा दत्ता का सालों बाद बदल चुका है पूरा लुक, बिना मेकअप देख लिया तो पहचान भी नहीं पाएंगे आप

Lara Dutta shares her no-makeup look साल 2000 की मिस यूनिवर्स और खूबसूरत एक्ट्रेस लारा दत्त कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि अब वे फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हैं। एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसे देख उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 29 Aug 2022 12:00 PM (IST)
Hero Image
Lara Dutta shows shares her no-makeup look, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2000 में अंतररार्ष्ट्रीय स्तर पर मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर पूरे भारत का सिर गर्व से ऊंचा करने वाली लारा दत्ता एक सफल मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं। अक्षय कुमार से लेकर संजय दत्त तक कई बड़ी एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं।  हालांकि, अब वे इक्का- दुक्का फिल्मों में ही नजर आती हैं। रविवार को एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई हैं, जिसे देख लारा को पहचानना मुश्किल हो रहा है। सालों बाद लारा का लुक काफी बदल चुका है और बिना मेकअप तो उन्हें पहचानने में मशक्कत करनी पड़ सकती है।

लारा दत्ता ने रविवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने बिना मेकअप अपने चेहरे को रिवील किया है। इसके साथ ही मेकअप लुक भी शेयर किया है और दोनों के फर्क पर बात करते हुए मेकअप की जरुरत की ओर इशारा किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए लारा ने कैप्शन में कहा,  'इसे रियल रख रही हूं!!! यह मैं आज रात 7 बजे थी, एक कठिन वर्क आउट के बाद जिसने मुझे बुरी तरह थका दिया!!! अगली तस्वीर 2 घंटे बाद की है जब मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी में जाने के लिए तैयार हूं। इस बात का प्वाइंट क्या है??? बस इतना समझना जरुरी है कि हम में से कोई भी वैसे सोकर नहीं उठता जैसा हम अपनी ग्लैम तस्वीरों में दिखते है!!'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हमे वहां तक पहुंचने में कुछ चीजों की जरूरत पड़ती है!! मेरे मामले में ये चीजे हैं, हेयरड्रेसर, मेरा भरोसेमंद मेकअप पाउच और एक पसंदीदा, ज्वेलरी टोन रंग। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका दिन कैसा हैं, खुद के लिए अच्छा दिखना और तैयार होना जरुरी है।' यहां देखें लारा की तस्वीरें,

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा के वर्कफ्रंट की बात करें को वे इन दिनों ओटीटी पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने 2020 में डिज्नी + हॉटस्टार की सीरीज हंड्रेड के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने एसीपी सौम्या शुक्ला की भूमिका निभाई। बीते साल वे लायंसगेट प्ले की वेब सीरीज हिकअप्स और हुकअप्स में नजर आई थीं। आखिरी बाद लारा दत्ता कौन बनेगा शिखरावती में दिखाई दी थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)