Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Twinkle Khanna के बाद ग्रेजुएट हुईं Pawan Kalyan की पत्नी, 43 साल की उम्र में ली मास्टर डिग्री

साउथ फिल्मों के अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण इन दिनों पत्नी के साथ सिंगापुर में हैं। जहां उनकी वाइफ ने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है । शादी के 11 साल बाद अन्ना ने अपनी पढ़ाई पूरी की। उन्होंने नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर से मास्टर ऑफ आर्ट्स की डिग्री हासिल की है। इस कपल साल 2013 में शादी की थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 22 Jul 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
पवन कल्याण और एना लेजनेवा (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण ने बीते दिनों आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद वह अपनी राजनीति को संभालते नजर आ रहे हैं। इस वक्त एक्टर काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनकी इस खुशी का कारण है पत्नी की पढ़ाई पूरी होना। जी हां, पवन कल्याण की वाइफ ने अन्ना लेजनेवा (Anna Lezhneva) ग्रेजुएट हो चुकी हैं ।

ग्रेजुएट हुईं एना लेजनेवा 

अभिनेता की पत्नी ने अन्ना लेजनेवा ने नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर से मास्टर ऑफ आर्ट्स की डिग्री हासिल की है। सोशल मीडिया पर उनके समारोह एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह उन्हें स्क्रॉल लेने के लिए कॉलेज के मंच पर बुलाया जाता है । वह इसे स्वीकार करते हुए मुस्कुराती हैं । 

— .... (@ItzRCCult) July 20, 2024

यह भी पढ़ें-  Pawan Kalyan की विधान सभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद पत्नी ने उतारी आरती, जश्न में डूबा पूरा कोनिडेला परिवार

वाइफ संग दिए पोज

बता दें, इस मौके पर पति पवन भी उनके साथ रहे। पवन और उनकी पत्नी की कैमरे के लिए पोज देते हुए एक तस्वीर भी ऑनलाइन वायरल हो रही है । फोटो में वह अपना प्रमाणपत्र दिखाती नजर आ रही हैं। 

2013 में की थी अन्ना से शादी

बता दें, पवन कल्याण ने साल 2013 में रूस की मॉडल अन्ना लेझनेवा से शादी की थी। साल 2017 में दोनों बेटे के पेरेंट्स बना था।  इससे पहले उन्होंने साल 2009 में रेनू देसाई से शादी रचाई थी। एक्टर की ये शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया। पवन कल्याण ने पहली शादी 1997 में नंदिनी से की थी और साल 2008 में ये कपल अलग हो गया था।

यह भी पढ़ें-  चुनाव में जीत के बाद Pawan Kalyan का भव्य स्वागत, भावुक होकर भाई Chiranjeevi के छुए पैर, दिल छू लेने वाला वीडियो