Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhas की Saho देखना पड़ेगा महंगा, टिकटों के दाम में हो रही अच्छी-खासी बढ़ोत्तरी

फिल्म Saho देखने की सोच रहे हैं तो आपको पहले हफ्ते में फिल्म देखने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Updated: Wed, 28 Aug 2019 12:46 PM (IST)
Hero Image
Prabhas की Saho देखना पड़ेगा महंगा, टिकटों के दाम में हो रही अच्छी-खासी बढ़ोत्तरी

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर प्रभास स्टारर फिल्म साहो इस हफ्ते बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है और महंगे बजट की इस फिल्म को देखना भी जेब पर भारी पड़ सकता है। जी हां, फिल्म साहो की टिकट आपको थोड़ी महंगी पड़ सकती है। माना जा रहा है कि जिस वक्त साहो रिलीज हो रही है, उस वक्त टिकट के दाम 30 से 40 फीसदी तक बढ़ सकते हैं। हालांकि, इस बार टिकटों के दाम बढ़ने को लेकर कई वजह है।

वैसे तो फेस्टिवल सीजन में सिनेमाघरों में 30 से 40 तक टिकट के दाम बढ़ जाते हैं। लेकिन इस बार सिर्फ फेस्टिव सीजन ही नहीं, बल्कि कई अन्य कारणों से भी टिकट के दाम बढ़ सकते हैं। 30 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म का बजट 350 करोड़ है, जिसकी वजह से भी टिकट के दाम बढ़ गए हैं। वहीं टिकटों के दाम अधिक होने की वजह से ओपनिंग कलेक्शन में भी काफी इजाफा हो सकता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना है कि उन्हें शुरुआत के तीन दिन फिल्म साहो की टिकट महंगी करने के लिए कहा गया है। वहीं कुछ ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि टिकट कीमतों में बढ़ोतरी हाई बजट की वजह से भी हो रही है, क्योंकि ओपनिंग डे पर कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाने का दबाव है। दरअसल, हर फिल्म के लिए ओपनिंग कलेक्शन काफी मायने रखता है, क्योंकि 80 फीसदी कलेक्शन पहले हफ्ते में ही होता है।

 

View this post on Instagram

#SaahoOnAugust30 is just 6 Days away! Are you ready? #Saaho @shraddhakapoor @sujeethsign @neilnitinmukesh @apnabhidu @chunkypanday @arunvijayno1 @mandirabedi @maheshmanjrekar @sharma_murli @vennelakish @uvcreationsofficial @bhushankumar @tseries.official @officialsaahomovie @tarun_khiwal

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

हाल ही में आई फिल्मों में उन फिल्मों का कलेक्शन काफी ज्यादा रहा है, जिन्होंने पहले हफ्ते में अच्छी कमाई है। भारत ने भी पहले दिन ही 42 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो काफी ज्यादा था। इसके बाद अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल ने 29.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी।