Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra का 23 साल का इंतजार हुआ खत्म, एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी इस बात की उम्मीद

Priyanka Chopra बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी सफलता का परचम लहराने वालीं प्रियंका चोपड़ा अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज सिटाडेल से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि सिटाडेल के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की थी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 10 May 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
Priyanka Chopra Gets Equal Pay for Amazon Prime Video Series Citadel for First Time as Much as Richard Madden/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल से लेकर ग्लोबल आइकॉन तक का सफर तय करने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने समय-समय पर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। जो प्यार उन्हें हिंदी ऑडियंस ने दिया, वही प्यार उन्हें हॉलीवुड में भी मिल रहा है।

प्रियंका इन दिनों अपनी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर चर्चा में हैं। 28 अप्रैल 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई सीरीज सिटाडेल के लिए एक्ट्रेस को खूब प्यार मिल रहा है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि सिटाडेल सीरीज के साथ उनका एक लंबा इंतजार खत्म हुआ। उन्होंने इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा भी किया।

'सिटाडेल' के साथ प्रियंका चोपड़ा का खत्म हुआ इंतजार

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन के लिए अमेरिकन टॉक शो 'द व्यू' में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' को दुनियाभर में मिल रहे रिस्पांस के लिए अपनी खुशी व्यक्त की। अपनी इस स्पाय थ्रिलर के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि उनके दो दशक के लंबे करियर में उन्हें पहली बार एक्टर के बराबर इक्वल फीस मिली है।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ''थैंक गॉड, 23 साल के बाद फाइनली ये हुआ। हालांकि, मुझे लगता है कि मैंने इस बारे में थोड़ी बहुत बात करती रही हूं। सिटाडेल का जो आइडिया था, वह अमेजन प्राइम की हेड जेनिफर सल्के का था। वह पांच साल पहले इसे लेकर आई थीं और ग्लोबल स्तर पर बनाना चाहती थीं।''

मुझे एक्टर के बराबर फीस मिलने की उम्मीद नहीं थी

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैं ये सोचती हूं कि अगर स्टूडियो की हेड फीमेल ना होती, तो बातचीत शायद थोड़ी अलग होती? क्या ये बातचीत होती भी, क्योंकि उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ था।

उनकी टीम वापस गई और उन्होंने कहा, " वो दोनों ही सीरीज के मुख्य किरदार हैं और उन्हें एक जैसी फीस मिलनी चाहिए'। उन्होंने भी कहा, 'हां यही सही है''। प्रियंका ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि सिटाडेल से पहले उन्हें कभी ये विश्वास ही नहीं था कि उन्हें कभी बराबर की फीस मिलेगी।

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं खुद को ये समझा चुकी थी कि, नहीं ये कभी भी नहीं होने वाला है। मैंने मेरे एंजेंट्स तक से ये कह दिया था कि, तुम पूछ लो, लेकिन मैं इस काम में लंबे समय से हूं"। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 'सिटाडेल' के बाद 'लव अगेन' और 'हेड्स ऑफ स्टेट' में नजर आएंगी।