Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने की अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स की तारीफ, आखिरी ब्रेकअप को बताया सबसे मुश्किल

Priyanka Chopra Reveals She Dated Her Co-actors प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। फिल्मों के साथ- साथ उन्होंने अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा बटोरी। हालांकि अंत में एक्ट्रेस ने निक जोनस को अपना लाइफ पार्टनर चुना।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 10 May 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
Priyanka Chopra Reveals She Dated Her Co-actors, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra Reveals She Dated Her Co-actors: प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक्स व्बॉयफ्रेंड्स को लेकर कई खुलासे किए है। एक्ट्रेस ने को-स्टार्स संग अपने अफेयर की बात कबूली है। यहां तक कि उन्होंने अपने आखिरी ब्रेकअप का भी खुलासा किया है, जिससे उबरना उनके लिए मुश्किल हो गया था।

कई लोगों को किया डेट

प्रियंका चोपड़ा ने एलेक्स कूपर के पॉडकास्ट कॉल हर डैडी पर अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की। उन्होंने खुद को 'सीरियल मोनोगैमिस्ट' बताया। एक्ट्रेस ने बातचीत में कहा, "मैं एक रिश्ते से दूसरे रिश्ते में जाती रही। सिर्फ आखिरी ब्रेकअप के बाद मैंने खुद को रुकने का वक्त दिया।"

एक्टर्स संग रहा रिश्ता

प्रियंका ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मैंने बहुत काम किया है और मैंने हमेशा उन एक्टर्स को डेट किया है जिनके साथ मैंने काम किया है। ये वे लोग हैं जिनसे मैं अपने सेट पर मिली थी।"

अच्छे लोगों को किया डेट

एक्ट्रेस ने आगे कहा,  "मुझे लगता है कि, मैं सोचती थी कि मुझे इस बात का अंदाजा था कि रिश्ता कैसा होना चाहिए। मेरे जीवन में जो भी लोग आए उन्हें मैं अपने बनाए सांचे में फिट करने की कोशिश करती रहती थी और मैंने बहुत अच्छे लोगों को डेट किया है।"

आखिरी ब्रेकअप से उबरने में लगा वक्त

ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने आगे कहा, "हां, हो सकता है कि उनमें से कुछ रिश्तों का अंत बुरा रहा हो, लेकिन मुझे वे लोग अच्छे लगे जिन्हें मैंने डेट किया, वे कमाल के थे। लेकिन मेरे पति से मिलने से पहले जो मेरा एक्स ब्वॉयफ्रेंड था उससे ब्रेकअप के बाद मैंने दो सालों का ब्रेक ले लिया और इसके पीछे एक बड़ा कारण था।"

इन एक्टर्स संग जुड़ा नाम

बता दें कि बॉलीवुड में काम करने के दौरान प्रियंका चोपड़ा का नाम शाहिद कपूर, हरमन बावेजा और शाह रुख खान संग जुड़ा। हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी भी इन अफवाहों पर बात नहीं की।