Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्ल्स हॉस्टल एक्ट्रेस Parul Gulati इस मशहूर डायरेक्टर संग करना चाहती हैं काम, बोलीं - इंटरनेट मीडिया की देन हूं

पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस पारुल गुलाटी ने साल 2010 में टीवी शो ये प्यार न होगा कम से डेब्यू किया था। साल 2018 में वो वेब सीरीज गर्ल्स हॉस्टल में भी नजर आईं। इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख फॉलोअर्स हैं। उनकी इंस्टा प्रोफाइल काफी ग्लैमरस है और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा वो एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:19 AM (IST)
Hero Image
निश हेयर की मालकिन पारुल गुलाटी (Photo: Instagram)

प्रियंका सिंह, मुंबई। हरियाणा के रोहतक से मुंबई आकर अभिनेत्री बनी पारुल गुलाटी ने न केवल अभिनय के क्षेत्र में नाम कमाया बल्कि एक सफल बिजनेस वुमेन भी बनकर उभरीं। पारुल ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो निश हेयर नाम से एक हेयर एक्सटेंशन ब्रांड भी चलाती हैं। उनका अपकमिंग शो #ब्लूटिक बहुत जल्द आने वाले है। उनसे बात की हमारे जागरण संवाददाता ने। आइए जानते हैं इस बातचीत के कुछ अंश।

वीकेंड के मायने आपके लिए क्या हैं?

मैं बिजनेस वुमन भी हूं। मेरा हेयर एक्सटेंशन उत्पाद का व्यवसाय है। रविवार को आफिस बंद होता है तो भी दिन काम करते ही बीतता है। मैंने पिछले महीने से लेकर अभी तक वीकेंड पर छुट्टी नहीं ली है।

इंटरनेट मीडिया का महत्व कितना है?

मैं स्वयं को इंटरनेट मीडिया की देन कहती हूं। अभिनय का पहला काम 17 वर्ष की आयु में फेसबुक के माध्यम से मिला था। मेरा पूरा व्यवसाय इसी पर चलता है।

इंडस्ट्री से काम मिलने के लिए किसकी काल का बेसब्री से इंतजार है?

इम्तियाज अली और राज एंड डीके का। दोनों ही दुनिया से कुछ अलग ही बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, करीबी ने किया खुलासा, एक्ट्रेस बोलीं- हर चीज का सही समय...

किसी प्रोजेक्ट से हटाए जाने का दुख हुआ था?

एक टीवी शो के साथ ऐसा हुआ था,तब बहुत रोई थी। शो देखने के बाद लगा कि अच्छा ही हुआ। मैं बड़ी चीजों के लिए बनी हूं।

किस आदत को बदलना चाहेंगी?

मुझे देर तक सोने की आदत है, इसी को बदलना चाहूंगी। सुबह छह बजे उठने वाला अनुशासन आ जाए, तो अपना जीवन बदल पाऊंगी।

एक अच्छी आदत जो नहीं बदलना चाहेंगी?

कभी हार न मानने का जज्बा। समस्या कोई भी हो, मैं समाधान ढूंढ़ती हूं।

आपका कोई सीक्रेट स्किल?

मैं अच्छी धावक हूं। मरीन ड्राइव पर मैराथन के लिए अभ्यास करती थी, लेकिन एक दिन दो कुत्तों ने काट लिया था। उसके बाद दो वर्ष तक दौड़ का अभ्यास नहीं किया। अब जागिंग शुरू की है।

किसी स्टार को देखकर बस देखते रह गई हों?

प्रियंका चोपड़ा। वह एक अच्छी मां,पत्नी हैं और साथ में एक बेहतरीन बिजनेस वुमेन भी। उनका हालीवुड और बालीवुड में नाम है। मैं उनके प्रोडक्ट लांच पर मिली थी। मैंने उन्हें कहा कि मैं पारुल हूं। उन्होंने कहा कि आप कैसी हैं? मैं इतनी खुश थी कि उनसे पूछा ही नहीं कि वो कैसी हैं। वह मेरी प्रेरणा हैं। उनके जैसा बनना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें: KKK 14: सांपों से भरे बॉक्स में कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा ने डाला हाथ, खतरनाक स्टंट देख निकल जाएगी चीख