Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arun Govil: 'राम जी' ने खींचे छोटे भाई 'लक्ष्मण' के कान, अरुण गोविल और सुनील लहरी का ये वीडियो जीत लेगा दिल

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है जिसके लिए कई सितारे अयोध्या पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं। रामायण के राम जी उर्फ अरुण गोविल ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह अपने छोटे भाई लक्ष्मण को फटकार लगाते और दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 19 Jan 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
'राम जी' ने खींचे छोटे भाई 'लक्ष्मण' के कान / Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayodhya Ram Mandir Arun Govil Video: अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का हर कोई बड़ी ही बेसब्री के साथ इन्तजार कर रहा है। बॉलीवुड सितारों से लेकर खिलाड़ियों और कई नामचीन हस्तियां प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंचने वाले हैं।

22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा , लेकिन उससे पहले वहां पर 10 दिनों का कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें हेमा मालिनी से लेकर बड़े-बड़े सितारे परफॉर्म कर रहे हैं। 'रामानंद सागर' की रामायण के राम जी उर्फ अरुण गोविल भी इस समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं।

वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सबके चहेते अरुण गोविल ने अपने प्यारे ऑनस्क्रीन भाई के साथ एक वीडियो शेयर किया।

छोटे भाई के कान खींचते दिखे 'राम जी'

अरुण गोविल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में भगवान राम का किरदार अदा कर चुके अरुण गोविल अपने छोटे भाई 'लक्ष्मण' उर्फ सुनील लहरी का कान बड़े ही प्यार से खींचते हैं।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Consecration: अयोध्या पहुंचे 'रामायण' के 'राम', 'सीता' 'लक्ष्मण', कहा- लोगों के दिल में बस गई है हमारी छवि

इस वीडियो के जरिये अरुण गोविल और सुनील लहरी फैंस को मैसेज देते हुए कहते हैं कि, "ये है रिश्ता, जो बरसों पहले 36 साल पहले बना था राम और लक्ष्मण का। आज भी हमारा वही रिश्ता बरकरार है, उतना ही प्यार और सम्मान है। वहीं डांट फटकार है, हमारा एक-दूसरे के प्रति"।

View this post on Instagram

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

कलियुग के भाईचारे पर अरुण गोविल ने कही ये बात

इस दिल छू लेने वाले वीडियो के साथ ही अरुण गोविल ने एक मैसेज अपने कैप्शन में भी फैंस के लिए लिखा। उन्होंने लिखा, "यदि कलियुग में भी राम लक्ष्मण जैसे भाई हों तो जीवन में सहजता से जी कर संसार की किसी भी विपत्ति से पार पा सकते हैं, जय श्रीराम"।

अरुण गोविल और सुनील लहरी के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी जमकर दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अद्भुत जोड़ी थी आप सब की सुनील जी की दीपिका जी की और आपकी सच लगता था स्वयं श्री राम जानकी और लखन जी उतर आए हैं इस धरती पर। जय श्री राम"।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर धार्मिक रोल में दिखेंगे अरुण गोविल! श्रीराम के बाद इस भगवान के किरदार में नजर आएंगे एक्टर