Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan Birthday: सलमान के बर्थडे पर वायरल हुआ हाथ से लिखा अभिनेता का पुराना खत, फैंस से किया था ये आग्रह

Salman Khan Birthday सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री खास अंदाज में शुभकामनाएं दे रही है। अब जन्मदिन के इस मौके पर उनका एक पुराना खत वायरल हो रहा जिसमें वो फैंस का आभार जता रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 27 Dec 2022 04:07 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Birthday: Old hand written letter of actor went viral on Salman Khan birthday fans requested this

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान मंगलवार 27 दिसंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बार सलमान का बर्थडे उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर सेलिब्रेट किया गया है, जहां कई बड़े सितारों ने शिरकत कर उन्होंने बर्थडे की शुभकामनाएं दी। सितारों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अभिनेता के चाहने वाले भी अपने-अपने अलग अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वहीं, जन्मदिन के इस खास मौके पर एक्टर द्वारा लिखा एक पुराना ओपन खत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि अभिनेता ने इस खत को अपनी पहली बौतर अभिनेता फिल्म मैंने प्यार किया की रिलीज के चार महीने बाद लिखा था। सलमान ने इस खत से अपनी फिल्म को मिले प्यार के लिए लोगों का आभार जताया हुए धन्यवाद किया था।

मैंने प्यार किया है से न करें तुलना

बर्थडे के मौके पर वायरल हो रहे इस खत में लिखा है, मेरे प्यार फैंस यहां कुछ ऐसा है जो मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें। सबसे पहले, मुझे स्वीकार करने और मेरे प्रशंसक होने के लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपने विवेक के अनुसार अच्छी स्क्रिप्ट चुनकर काम कर रहा हूं और अपना ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, क्योंकि मुझे पता है कि अब मैं जो कुछ भी करूंगा आप उसकी तुलना मैंने प्यार किया से करेंगे। इसलिए जब भी आप मेरी किसी फिल्म के बारे में सुने तो निश्चिंत रहें कि ये एक अच्छी फिल्म होने वाली है और मैं इसमें अपना सौ प्रतिशत देने जा रहा हूं।

यहां देखें अभिनेता का ओपन खत

Salman khan

पर्सनल लाइफ में बताने को नहीं है कुछ

खत में आगे सलमान खान ने लिखा, मैं आपसे प्यार करता हूं और मुझे उम्मीद है कि आप मुझे प्यार करते रहेंगे, क्योंकि जिस दिन आप मुझसे प्यार करना बंद कर देंगे, आप मेरी फिल्में देखना बंद कर देंगे तो वहीं से मेरा करियर खत्म हो जाएगा। मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है, ये आप पहले से जानते हैं। लोग कहते हैं कि मैंने खुद इसको बनाया है, लेकिन मुजे ऐसा नहीं लगता। मुझे अभी इसे पूरा करना है, लेकिन मैं एक बात जानता हूं कि आप लोगों ने मुझे स्वीकार किया है। और अंत में उन्होंने अपना नाम भी लिखा है।

बीवी हो तो ऐसी किया किया इंडस्ट्री में डेब्यू

जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने बीवी हो तो ऐसी से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है, इसके बाद उन्होंने बतौर एक अभिनेता के रूप में सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया है से की थी, जिसके बाद उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वो इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम हासिल कर चुके हैं। आपको बता दें कि सलमान खान ने मैंने प्यार किया के बाद सूरज बड़जात्या के साथ हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं, प्रेम रतन पायो जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Funeral: कुछ देर में होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, आखिरी दर्शन करने पहुंचे साथी कलाकार