Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman khan New Look: नए लुक पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे सलमान खान, लोग बोले- सारे मूड का सत्यानाश कर दिया

Salman khan New Look सोशल मीडिया पर सलमान खान ने अपने नए लुक के साथ ही नई फिल्म का टाइटल भी शेयर किया है। उनका ये नया लुक इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर काफी रिएक्शन दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 27 Aug 2022 12:22 PM (IST)
Hero Image
Salman khan Brutally trolled for his new look in Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का नया लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे हो गए उन्होंने साल 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसे और भी स्पेशल बनाने के लिए सुपरस्टार नई फिल्म का टाइटल और अपना नया लुक सोशल मीडिया पर रिवील किया। सोशल मीडिया पर अब सलमान के इसी लुक के चर्चे हैं। 

दरअसल, शुक्रवार को सलमान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनके लंबे घने बाल हवा में लहरा रहे हैं। आंखों पर काला चश्मा चढ़ा हुआ है और सुपरस्टार पूरे स्वैग में नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान अपनी 34 साल की जर्नी का जिक्र कर रहे हैं और साथ ही अपने फैंस को इस सफर में साथ देने के लिए धन्यवाद भी कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में सलमान खान ने हैश टैग में लिखा #KisiKaBhaiKisiKiJaan। फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि सलमान कि आने वाली फिल्म का यह नया टाइटल है 'किसी का भाई किसी की जान'।

सलमान खान की इस पोस्ट में कही ये क्लियर नहीं किया गया है कि उनकी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का नाम बदल दिया गया है और अब उसे नए टाइटल 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ रिलीज किया जाएगा। सोशल मीडिया पर अब सलमान खान के नए लुक का लोग मजाक उड़ा रहे रहे हैं। कोई इसे तेरे नाम वाले राधे भैया वाला लुक बता रहा है तो कोई उनकी तुलना बकरी और भालू से कर रहा है।   

— 𝐑𝐚𝐣𝐚 𝐁𝐚𝐛𝐮 (@akkian_raja09) August 26, 2022

बता दें कि कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में पहले आयुष शर्मा के होने की भी खबर सामने आई थी, बाद में आयुष ने बताया कि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते उन्होंने फिल्म को बाय-बाय बोल दिया है। शहनाज गिल भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, सलमान की फिल्म के साथ शहनाज अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है।