Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan और शाह रुख खान को एक साथ देख यूजर्स बोले- 'मेरे करण अर्जुन' आ गए

Salman Khan Shah Rukh Khan Video देर रात सलमान खान की बर्थडे पार्टीे में कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे। इस दौरान बॉलीवुड के रोमांस किंग शाह रुख खान नजर आए। दोनों को एक साथ देख यूजर्स को फिल्म करण अर्जुन फिल्म की याद आ गई।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 27 Dec 2022 11:04 AM (IST)
Hero Image
Happy birthday, salman birthday, Shah Rukh Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Shah Rukh Khan Video: बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान के जन्मदिन के मौके पर देर रात बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर पर एक ग्रैंड पार्टी, जिसमें बी टाउन शामिल हुआ। सलमान के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए बॉलीवुड के रोमांस किंग शाह रुख खान भी इस पार्टी में पहुंचे। इस मौके पर दोनों की खास बॉन्डिंग देखने को मिली।

शाह रुख खान ने गले लगकर दी सलमान को बधाई

भले ही शाह रुख खान पार्टी में देर से आए हो, लेकिन उनके आने के बाद इस पार्टी में चार-चांद लग गए। सोशल मीडिया पर सलमान-शाहरुख के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान कार से उतरते नजर आ रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान ने गले लगाकर दबंग खान को जन्मदिन की बधाई दी। शाहरुख और सलमान ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स बोले आ गए 'मेरे करण अर्जुन'

दोनों को एक साथ देख यूजर्स को फिल्म 'करण अर्जुन' फिल्म की याद आ गई और सोशल मीडिया पर 'करण अर्जुन' को लेकर तरह तरह के कमेंट करने लगे। एक ने लिखा- बैकग्राउंड म्यूजिक ऐसा हो: ये बंधन तो प्यार का बंधन है। दूसरे यूजर ने लिखा- 'मेरे करण अर्जुन' आ गए। तीसरे ने लिखा- बॉलीवुड के दिल और धड़कन एक साथ।

सलमान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे शाह रुख

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान नजर आएंगे। तो वहीं खबर यह भी है कि फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो के तौर पर नजर आने वाले है। दोनों एक दूसरे की फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan का पुराना प्यार हुआ ताजा, जन्मदिन के मौके पर एक्स गर्लफ्रेंड को किया किस

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: 'मुझे बच्चे चाहिए लेकिन मां नहीं' जब सलमान खान ने बताया था सिंगल होने का सबसे बड़ा कारण