Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan के सेट से वायरल हुई शाह रुख खान की मस्ती करते हुए फोटो, क्रू मेंबर्स से यूं बटोरा प्यार

Shah Rukh Khan Unseen Pictures From Sets of Pathaan Goes Viral फिल्म पठान की रिलीज से पहले शाह रुख खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में एक्टर पठान के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 16 Jan 2023 12:18 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Unseen Pictures From Sets of Pathaan Goes Viral, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Unseen Pictures From Sets of Pathaan Goes Viral: शाह रुख खान चार सालों के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। फैंस भी अपने किंग खान का जादू एक बार फिर देखने के लिए बेताब हैं। पठान को रिलीज होने अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन फिल्म का ट्रेलर और गानें पहले ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अब पठान के सेट से किंग की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वो क्रू मेंबर्स संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्रू मेंबर्स संग शाह रुख की मस्ती

शाह रुख खान की इस फोटो को उनके एक क्रू मेंबर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में किंग खान सेट पर स्पेशल ट्रीटमेंट लेते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में शाह रुख अपनी टीम की गोद में दिख रहे हैं और हाथ फैलाकर अपना आइकोनिक पोज कर रहे हैं। पिक्चर में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड से ऐसा लग रहा है कि ये फोटो गाना झूमे जो पठान की शूटिंग के दौरान ली गई है।

फैंस ने बरसाया प्यार

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "ये नाम क्यों पड़ा, इसके लिए थोड़ा इंतजार कीजिए, जल्दी मिलते हैं...पठान से।" क्रू मेंबर से इस तस्वीर को पाकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि पोस्ट पर सभी ने अपना प्यार बरसाया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "आप सभी का शुक्रिया हमारे शाह रुख खान को इतना प्यार देने के लिए। आप सभी हीरा हैं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "इमोशन्स...ऐसा लग रहा है कि शाह रुख अपना हाथ फैलाकर आप सभी को झप्पी दे रहे हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बैक-टू-बैक फिल्में करेंगे शाह रुख 

शाह रुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जीरो में नजर आए थे, जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। वहीं, अब लगभग चार सालों बाद किंग खान कम बैक कर रहे हैं, और उनकी पहली फिल्म पठान होगी, जो कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पठान के अलावा शाह रुख के पास राज कुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। किंग खान इस वक्त साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ भी एक अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ फातिमा सना शेख और नयनतारा भी शामिल हैं।