Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada: सीरियस के बाद कॉमेडी फिल्में करते हैं कार्तिक, बताई ये वजह

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से कार्तिक को बहुत उम्मीदें हैं। कार्तिक कुछ समय से हर सीरियस फिल्म के बाद एक कॉमेडी फिल्म में नजर आ रहे हैं। कार्तिक की इस स्ट्रेटेजी पर अब उन्होंने खुलासा किया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 17 Feb 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
Shehzada: Karthik does comedy films after serious, told this reason

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन हैं। कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 2 के बाद फ्रेडी और अब शहजादा जैसी कॉमिक फैमिली ड्रामा रिलीज हुई है। वो किसी एक जोनर की फिल्मों में नहीं बल्कि हर तरह की फिल्मों में सक्रिय हैं। अब फिल्मों को लेकर अपनी च्वॉइस पर कार्तिक ने खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि वो इस तरह की फिल्में करके बॉलीवुड में सेफ प्ले कर रहे हैं।

सीरियस के बाद कॉमेडी फिल्में करने के पीछे ये है कार्तिक का प्लान

कार्तिक ने हॉरर कॉमेडी भूल-भूलैया 2 के बाद थ्रिलर फिल्म फ्रैडी में नजर आए थे। इसके बाद अब फिर वो फैमिली कॉमेडी फिल्म शहजादा लेकर आए हैं। लगातार फिल्मों में अपने एक्सपेरिमेंट पर कार्तिक ने अब अपनी राय रखी है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया, 'शायद अगली फिल्म सीरियस हो! शायद सीरियस लव स्टोरी हो। मैं सैफ प्ले कर रहा हूं। मैंने कभी इस तरह से इमेजिन नहीं किया था। मेरा मतलब है कि इस तरह की फिल्में करना चुनना टफ होता है। पर मैंने ऐसा नहीं सोचा था कि ये फिल्म इस फिल्म के बाद आएगी या कोई और फिल्म पहले रिलीज हो जाए। पर स्क्रिप्ट के सिलेक्शन के पीछे मेरी एक सोच है। ये एक संयोग ही है कि मैं इस तरह की फिल्में कर रहा हूं। एक रोमांटिक थ्रिलर का मिक्स फ्रैडी, एक डार्क थ्रिलर फिल्म, और फिर अचानक अपना गियर बदलकर एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा शहजादा करना।'

2022 रहा कार्तिक के लिए खास

2022 बॉलीवुड के नजरिए से बेहद खास नहीं रहा लेकिन, कार्तिक आर्यन का जादू तब भी कम नहीं रहा। उनकी दो फिल्में पिछले साल रिलीज हुईं। भूल भूलैया 2 कॉमेडी हॉरर फिल्म रिलीज हुई थी। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 266 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी फिल्म फ्रेडी को भी क्रिटिक्स और फैंस का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म में कार्तिक एक डेंटिस्ट रहते हैं जो साइको होता है और लोगों की हत्या करता है।

यह भी पढ़ें: Bruce Willis : हॉलीवुड स्टार ब्रूस विलिस को हुई एक और गंभीर बीमारी, परिवार ने कहा- ये बेहद दर्दनाक है

यह भी पढ़ें: Shehzada Box Office: 'पठान' के 110 रुपये के जवाब में 'शहजादा' लाया एक टिकट मुफ्त का ऑफर, कार्तिक ने की घोषणा